Friday, September 3, 2021

शिप्रा मलिक के काले कारनामों की खुल सकती है पोल

shipra-malikलखनऊ (dainikdunia.com) ।। तीन दिन तक पुलिस को परेशान करने के बाद गुड़गांव से बरामद शिप्रा मलिक की परेशानियां बढ़ सकती हैं। पुलिस उनके काले कारानामों पर से भी पर्दा उठाने की तैयारी कर रही है। जो फोन नंबर उनके कॉल डिटेल में मिले हैं वह उनकी गतिविधियों को भी काफी संगीन बता रहे हैं।

गौरतलब है कि शिप्रा मलिक के बार बार बदलते बयानों के बीच नोएडा पुलिस ने यह खुलासा किया है कि शिप्रा की बताई अपहरण की कहानी झूठी है और उसका अपहरण नहीं हुआ था। पुलिस ने शिप्रा का मेडिकल टेस्ट भी करवाया है और उसके शरीर पर कभी भी चोट का कोई निशान नहीं है।

पुलिस ने बताया कि शिप्रा मलिक डिप्रेशन में है और परिवार में विवाद के चलते खुद ही गायब हो गई थी, लेकिन एफआईआर दर्ज होने के बाद खुद ही वापस लौट आई। पुलिस के मुताबिक क्राइम पेट्रोल शो देखकर ही शिप्रा ने घर छोड़ा था। घर छोडऩे के बाद शिप्रा राजस्थान में आश्रम में रही। फिलहाल पुलिस शिप्रा के दिए बयानों की जांच कर रही है।

फैशन डिजाइनर शिप्रा मलिक 29 फरवरी को दिल्ली से अचानक लापता हो गई थी और 4 मार्च को गुडग़ांव से मिली। पहले यह बात सामने आई कि परिवार पर कर्ज बढऩे की वजह से शिप्रा परेशान थी और खुद ही घर छोड़कर चली गई थी, लेकिन फिर शिप्रा ने पुलिस को बयान दिया कि उसे बदमाशों ने किडनैप कर लिया था और 4 से 5 लोगों ने गुडगांव में फेंका था।