Monday, September 6, 2021

प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही थी मां, बेटी ने देखा तो कर दी हत्या

नई दिल्ली. यमुनापार के गाजीपुर इलाके में बुधवार रात एक कलयुगी मां ने छह वर्षीय बेटी की प्रेमी के साथ मिलकर गला रेत हत्या कर दी। बच्ची की शिनाख्त छह वर्षीय काजल के रूप में हुई है।

दरअसल मासूम ने मां व उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। वह इस बारे में अपने पिता को न बता पाए इसलिए मां ने यह कदम उठाया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की पहचान 30 वर्षीय मुन्नी देवी और 23 वर्षीय सुधीर के रूप में हुई है।

 

प्रेमी संग रंगरेलियां

 

जानकारी के मुताबिक, काजल परिवार के साथ गाजीपुर डेयरी फॉर्म इलाके में स्थित डीडीए कॉम्प्लेक्स में रहती थी। परिवार में पिता प्रमोद कुमार, मां मुन्नी देवी, दो भाई और एक बहन हैं। प्रमोद सब्जी बेचने का काम करता है।

बुधवार रात साढ़े दस बजे अचानक काजल गायब हो गई। प्रमोद व परिवार के बाकी सदस्य उसकी तलाश करने लगे। मासूम का पता न चलने पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ की। इसी बीच देर रात करीब डेढ़ बजे परिसर की छत पर मासूम का शव बरामद हुआ। उसकी गला रेत कर हत्या की गई थी।

 

यह भी पढ़ें. लिफ्ट के बहाने चलती कार में महिला से गैंगरेप, ये है पूरी घटना

प्रेमी दबोचा गया तो पूरे रहस्य से पर्दा उठ गया

बेटी की हत्या के बाद आरोपी मां ने उसके गायब होने का नाटक शुरू किया। वह अपने पति के साथ मिलकर बेटी को ढूंढने का नाटक करने लगी। वह पति के साथ मामला दर्ज कराने के लिए थाने भी पहुंची। शव बरामद होने के बाद उसने रोने का भी नाटक किया। लेकिन, गुरुवार सुबह जब उसका प्रेमी दबोचा गया तो पूरे रहस्य से पर्दा उठ गया।

 

खोजबीन के दौरान शव छत पर पड़ा मिला

काजल ने मां से कहा कि वह पिता को यह बात बताएगी। इससे मुन्नी परेशान थी। उसने बेटी को समझाया भी, लेकिन उसे राज खुलने का भय था। इसलिए उसने सुधीर के साथ मिलकर बेटी की हत्या की साजिश रची। बहाने से बेटी को छत पर ले गई, जहां सुधीर पहले से ही मौजूद था। मुन्नी ने बेटी के हाथ पकड़े और सुधीर ने काजल का गला रेत दिया। खोजबीन के दौरान शव छत पर पड़ा मिला।

फोटो-फाइल