Monday, September 6, 2021

मोटरस्पोटर्स राजधानी लखनऊ में भरेंगे फर्राटे

1 (3)लखनऊ मोटर स्पोटर्स ने लॉन्च किया लखनऊ डर्ट ट्रैक ओपेन-2016

लखनऊ ।। लखनऊ मोटरस्पोटर्स ने मोटरस्पोटर्स ऑफ इंडिया के साथ मिलकर शहर में अपनी तरह का पहला मोटरस्पोटर्स कार्यक्रम का आयोजन किया है।

लखनऊ मोटरस्पोर्ट्स के डायरेक्टर Jetsun Bodh ने बताया कि इवेंट अंसल एपीआई सुशांत गोल्फ सिटी में 23-24 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम का उद्देश्य लखनऊ को मोटरस्पोटर्स के क्षेत्र को नई पहचान दिलाना है, साथ ही मोटरस्पोटर्स के शौकीनों को सुरक्षित ड्राइविंग के बारे में जागरुकता फैलाना भी है। लखनऊ मोटरस्पोर्ट्स को एक्स और सर्विंग आर्मी ऑफिसरों ने मिलकर बनाया है।

इस कार्यक्रम में एमटीवी रोडी एवं अभिनेता रनविजय सिंह, एशिया की सब से फ़ास्ट वोमेन रैली ड्राइवर और एशिया कप विजेता बाणी यादव और 9 बार हिमालय रैली चैंपियन सुरेश राणा समेत गोवा और देशभर के ड्राइविंग के शौकीन हिस्सा लेंगे। यह कार्यक्रम ऑटोक्रॉस एवं डर्ट ट्रैक (Autocross & Dirt Track Event) एक प्रकार का ड्राइविंग स्किल कॉन्टेस्ट है। इस आयोजन में बहुत सारे कॉर्नर, दाये एवं बायें बनाए गए हैं जिससे ड्राइविंग की बारीकियां का गहरा अनुभव देखने को मिलेगा।

इस कार्यक्रम में कई प्रकार के कठिन घुमावदार रास्तों को भी बनाया गया है, जिसमें ड्राइविंग के शानदार अनुभवों का साझा करने का मौका मिलेगा। इस कार्यक्रम का मुख्य प्रायोजक एयरटेल है। इसके अलावा ओरिएंटल इंश्योरेंस, सिएट टायर्स, नैचुरल कपूरथला, होटल रेनेसां लखनऊ, कायम पान मसाला, टाटा सफारी स्टार्म, लखनऊ मेट्रो हॉस्पिटल और रेडियो मिर्ची सह प्रयोजक हैं।

फोटोः लांचिंग के दौरान लखनऊ की तस्वीर।