Sunday, September 5, 2021

नवाजुद्दीन सिद्दकी ने किया भावुक पोस्ट, कहा- 18 की उम्र से ब्रेस्ट कैंसर से लड़।।।

डेस्क। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक भावुक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होनें जो लिखा है उसे देखकर हर कोई हैरान है। ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने इमोशनल मेसेज में खुलासा किया है कि उनकी बहन को कम उम्र में ही कैंसर का शिकार हो गई थीं और आज भी उनकी इस बीमारी के खिलाफ लड़ाई जारी है।

नवाजुद्दीन सिद्दकी ने किया भावुक पोस्ट, कहा- 18 की उम्र से ब्रेस्ट कैंसर से लड़।।।

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन ने बीते दिन यानि 13 अक्टूबर को अपना 25 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अपनी बहन के इस दिन को खास बनाने के लिए नवाज ने उनकी तस्वीर को पोस्ट किया है।

इस तस्वीर को साझा करते हुए नवाजुद्दीन ने लिखा “मेरी बहन को 18 साल की उम्र में ब्रेस्ट कैंसर होने का पता चला था, लेकिन यह उसकी इच्छा शक्त‍ि और हिम्मत थी कि वह सभी मुश्क‍िलों के बीच खड़ी रही। वह 25 साल की हो गई है और अभी भी लड़ रही है।

नवाजुद्दीन ने उन सभी डॉक्टरों का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने उनकी बहन को हर कदम पर प्रोत्साहित किया।आपको बता दें कि नवाजुद्दीन मुजफ्फरनगर के छोटे से गांव बुढ़ाना में जन्मे हैं। उनके पिता किसान हैंष नवाज आठ भाई-बहनों के बीच पले-बढ़े हैं।

बता दें कि, इन दिनों नवाजुद्दीन फिल्म ‘ठाकरे’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह बायॉपिक फिल्म है जो बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट किया है। इसे शिवसेना के नेता संजय राउत ने लिखा है। फिल्म का टीजर 21 दिसंबर 2017 को रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों से बहुत तारीफ मिली थी। बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित यह फिल्म 23 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।