Tuesday, August 31, 2021

घर-घर जाकर चप्पल बांट रहे नेताजी, कहा- ‘वादा न निभाऊं तो इससे पिटाई करना’

New Delhi. तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार जारी है और नेता लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने और वोट पाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं। लेकिन एक नेता का तरीका कुछ ऐसा है कि उसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी है और उनके इस अनोखे अंदाज की खूब चर्चा हो रही है।

ये नेता चप्पल लेकर लोगों के घर-घर जा रहे हैं और वोटर्स से वोट अपील करने के साथ चप्पल देकर यह कहते दिख रहे हैं कि अगर मैं वादा न निभाऊं तो इसी चप्पल से मेरी पिटाई कर देना।

वास्तव में यह नेता अकुला हनुमंत है जो किए एक निर्दलीय प्रत्याशी है। वे लोगों को चप्पल देते हुए यही कहते दिख रहे हैं कि चुनाव जीतकर काम नहीं करूं तो इसी चप्पल से आप मेरी पिटाई भी कर सकते हैं। अकुल हनुमंत का यह अनोखा तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग अन्य नेताओं से भी ऐसा करने को कह रहे हैं।

अकुला हनुमंत के मुताबिक, ‘मैं स्वतंत्र प्रत्याशी हूं और मेरे पीछे किसी पार्टी का हाथ नहीं है। मैं बिना किसी पार्टी चिह्न के चुनाव लड़ रहा हूं। यहां के लोगों से मैंने जो वादे किए हैं, उन्हें जीतने के बाद जरूर पूरा करूंगा।

मुझे यकीन है कि लोग मुझे वोट देंगे और जीतने के बाद मैं अपने वादे पर खरा उतरूंगा। मैं लोगों को घर-घर जाकर चप्पल दे रहा हूं और उनसे यह अपील कर रहा हूं कि अगर मैं अपने वादे पर खरा न उतरूं तो वे लोग इसी चप्पल से मेरी पिटाई करें।’