Sunday, September 5, 2021

जानिए नए साल पर लालू को जेल में किसने दिया ये तोहफा !

PATNA. चारा घोटाले के दोषी पाए जाने के बाद RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव रांची की बिरसा जेल में बंद हैं। 3 जनवरी को उन्हें सजा सुनाई जाएगी। इससे पहले उन्हें जेल में नए साल का तोहफा मिला है। जब से वे जेल में हैं तब से उनके खान-पान में विशेष परहेज रखा जा रहा है।

नए साल पर भी उनके लिए जेल में कुछ खास आयोजन किया गया। उनके मुंह बोले भाई राम बाबू यादव और लाल बाबू यादव छपरा जिले से कुछ ताजी सब्जियां लाए और उन्हें भेंट की। वे चाहते हैं कि लालू यादव जेल में स्वस्थ्य खाना खाएं।

 

लालू प्रसाद यादव

2014 में लालू की हार्ट सर्जरी

राम बाबू ने कहा, लालू यादव को दिल की बीमारी है और उन्हें स्वस्थ्य खाना खाने की हिदायत है। इसलिए हम उनके लिए खेत की ताजी सब्जियां लेकर आए हैं। साल 2014 में उनकी हार्ट सर्जरी हो चुकी है। जिसके बाद से वे बहुत ही सावधानी बरतते हैं। वे शाकाहारी खाना खाते हैं।

 

यह भी पढ़े.मौत से कुछ घंटे पहले इस महिला ने प्यार की दी ये मिसाल, जानिये पूरा मामला

जेल के अंदर बना सकते हैं खाना

लालू एक VIP कैदी हैं इसलिए जेल के प्रावधान के मुताबिक उन्हें बाहर से खाने खाने की मंजूरी है, यहां तक की वे जेल के अंदर भी खाना बना सकते हैं।

सोमवार को उनके हजारों समर्थक जेल के बाहर उनके लिए नए साल का तोहफा लेकर खड़े नजर आए। लालू के परिवार से जेल में कोई दिखाई नहीं हेता है। जेल प्रशासन ने बताया कि लालू को कोई भी स्वास्थ्य संबंधित बीमारी नहीं है।

 

फोटो-फाइल