Sunday, September 5, 2021

निकाय चुनाव में जुटी अंजलि उपाध्याय ने बसों में भी मांगे सपा के लिए वोट

Lucknow. निकाय चुनाव में समाजवादी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड भी लोगों को जोड़ने में जुट गई है। सचिव यूथ ब्रिगेड अंजली उपाध्याय ने बाजारों-मंडियों से लेकर गली-मुहल्लों तक लोगों से संपर्क किया। यही नहीं। युवाओं और छात्राओं को जोड़ने में जुटी अंजली ने अखिलेश यादव को आदर्श मानकर वोट देने की अपील की है।

समाजवादियों की जीत निश्चित

अंजलि का कहना है कि हाल ही में कानपुर आये अखिलेश यादव ने अपने युवा संगठनों के कार्यकर्ताओं से कहा था कि अगर आप लोग हर वार्ड में साइकिल चला देंगे, तो समाजवादियों की जीत निश्चित होगी। ऐसे में जरूरी ये है कि अखिलेश यादव के संदेश और कार्यों को हर वोटर को बताया जाए। जो गलती उन्होंने विधानसभा चुनाव में की वह दोबारा न करें। – dainikdunia.com

आगरा में भी बदला बदला माहौल

आगरा मेयर चुनाव में समाजवादी पार्टी की सीट से राहुल चतुर्वेदी मैदान में हैं। बीजेपी ने यहां पर नवीन जैन को उतारा है। समाजवादी पार्टी के युवा संगठन मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड ने अपनी पार्टी के प्रत्याशियों का प्रचार करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। उम्र दराज हो या युवा सभी को पार्टी की विचारधारा से जोड़ने के लिए मुलायम सिंह यादव युथ ब्रिगेड की सचिव अंजली उपाध्याय ने आगरा में कई स्थानों पर जगहों पर सिटी बसों के अंदर जाकर प्रचार कर रही हैं।

ALSO READ. प्रियंका चोपड़ा का कार में कपड़े उतारने का ये वीडियो हो गया वायरल

अंजलि कहतीं है कि आज अखिलेश यादव को जनता पहले अधिक याद कर रही है। निकाय चुनाव में इस तस्वीर से पर्दा उठ जाएगा।

 

इसे पढ़ेंः गाली देने वाली लड़कियां होती हैं ज्यादा समझदार, जानिये क्या है वजह

 

फोटोः निकाय चुनाव।