Saturday, August 28, 2021

नितिन गडकरी मंच पर बेहोश होकर गिरे, तो केजरीवाल ने कही ये बड़ी बात !

डेस्क। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी उस वक्त बेहोश होकर अचानक गिर पड़े, जब वह महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में शुक्रवार को विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे।

नितिन गडकरी

इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि राहुरी में कृषि विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह में राष्ट्रगान के दौरान गडकरी बेहोश होकर गिर पड़े। कार्यक्रम में महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव भी मौजूद थे। उन्होंने गडकरी की उठने में मदद की। उसके बाद आनन-फानन में केंद्रीय मंत्री को उठाकर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज हुआ और अब वह बेहतर हैं।

खुद नितिन गडकरी ने एक ट्वीट के जरीए तबीयत खराब होने की बात बताई है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से सूचना दी कि ब्लड शुगर कम होने की वजह से उनकी तबीयत थोड़ी सी खराब हो गई। हालांकि, डॉक्टर से चेकअप के बाद अब वह ठीक हैं। उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेरे शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के इस ट्वीट को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी शेयर किया है और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया- आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना।।।’ बता दें कि नितिन गडकरी केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री के साथ-साथ जहाज, जल संसाधन और गंगा मामलों के भी मंत्री हैं।