Tuesday, September 7, 2021

ओमप्रकाश राजभर की महारैली शुरू, बीजेपी पर बोला हमला, दिया ये नारा !

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर आज लखनऊ में शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। रमाबाई अम्बेडकर मैदान में ओमप्रकाश राजभर के पहुंचते ही लोगों में जोश भर गया। ओमप्रकाश राजभर की महारैली ‘गुलामी छोडो, समाज जोड़ो’के नारे के साथ शुरू हो गई।

ओमप्रकाश राजभर

लखनऊ के रमाबाई अम्बेडकर मैदान पर पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के स्थापना दिवस पर ओमप्रकाश राजभर ने महारैली का आयोजन किया है। लोक जनशक्ति पार्टी, उत्तर प्रदेश की अध्यक्ष विमला देवी आज रैली के दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी में शामिल हो गईं।

रमाबाई अम्बेडकर मैदान में ओमप्रकाश राजभर के पहुंचते ही लोगों में जोश भर गया। ओमप्रकाश राजभर की महारैली ‘गुलामी छोडो, समाज जोड़ो’ के नारे के साथ शुरू हो गई। योगी आदित्यनाथ सरकार को समर्थन दे रही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर प्रदेश के गाजीपुर के जहूराबाद से विधायक हैं। वह सरकार में दिव्यांग कल्याण विभाग के कैबिनेट मंत्री भी हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने कल मीडिया से कहा था कि भाजपा ने कहा था कि वह पिछड़ी जाति के आरक्षण का बंटवारा करेगी। इसमें भी पिछड़ा, अति पिछड़ा और सर्वाधिक पिछड़ा करके सभी जातियों की भागीदारी तय करेगी लेकिन ऐसा नहीं किया। माना जा रहा है कि रैली में आज राजभर भाजपा से अलग और योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा का ऐलान भी कर सकते हैं।

ट्रेन बुक कराकर लखनऊ पहुंचे कार्यकर्ता

लखनऊ के रमाबाई अम्बेडकर मैदान में आज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की महारैली में भाग लेने आए पार्टी के कार्यकर्ता काफी अनुशासित दिखे। यह लोग गाजीपुर से एक ट्रेन बुक कराने के बाद उसी से लखनऊ पहुंचे। यहां के चारबाग रेलवे स्टेशन पर भी यह लोग कतार बनाकर रैली स्थल की ओर रवाना हो रहे थे।