Wednesday, September 1, 2021

OMG: एक 2BHK फ्लैट से भी ज्यादा महंगी है ये ‘टॉयलेट सीट’

आपने सुना होगा कि दुनिया में कुछ लोगों के पास इतना पैसा है कि उन्हें समझ नहीं आता कि कहां खर्च करें। ऐसे ही कुछ रईसों के लिए अमेरिका की ARTIST ने ऐसी टायलेट सीट यानि Combord बनाया है जो एक 2बीएचके फ्लैट से भी ज्यादा महंगा है।-DAINIKDUNIA.COM

Illma Gore नाम की इस ARTIST ने इस Combord को बनाया है। उन्होंने दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड्स में शुमार लुईस विटन (Louis Vuitton) के लग्जरी बैग्स का इस्तेमाल करके इस टॉयलेट सीट को बनाया है। ब्राउन और गोल्डन रंग की इस सीट पर लुईस विटन कंपनी का मोनोग्राम भी लगा है।

टायलेट सीट

 

Combord की खासियत

इस Combord को 15000 डॉलर की कीमत वाले 24 बैग्स और 3000 डॉलर की कीमत वाले एक सूटकेस की मदद से बनाया गया है।
इस टायलेट को ‘Loo-uis Vuitton Toilet’ नाम दिया गया है।
इसे बनाने में करीब तीन महीने का लंबा समय लगा है।

ALSO READ. सनी लियोनी लड़ेंगी मुरादाबाद से चुनाव

कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

अब आप सोच रहे होंगे कि इस लग्जरी टायलेट सीट की कीमत क्या है? आप जानकर दंग रह जाएंगे इस सीट की कीमत 100,000 डॉलर यानि करीब 65,40,000 रुपये है। आम तौर पर दिल्ली-NCR इलाके में आप इस कीमत में एक अच्छा 2 बीएचके का फ्लैट खरीद सकते हैं।

ALSO READ. जानिए क्यों, झाड़ू लगा रहा है पीएचडी छात्र, डीन मांग रहा कमीशन

यह Toilet seat tradesy.com नाम की WEBSITE पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। लेकिन अब देखने वाली बात ये होगी कि इसे खरीदे वाला वो कौन अमीर शख्स होगा।

आपने सुना होगा कि दुनिया में कुछ लोगों के पास इतना पैसा है कि उन्हें समझ नहीं आता कि कहां खर्च करें। ऐसे ही कुछ रईसों के लिए अमेरिका की ARTIST ने ऐसी टायलेट सीट यानि Combord बनाया है जो एक 2बीएचके फ्लैट से भी ज्यादा महंगा है।

-FILE PHOTO