Wednesday, September 1, 2021

VIDEO: पाक बल्लेलाज ने एक गेंद पर भागकर लिए 5 रन, देखते रह गए न्यूजीलैंड के फिल्डर !

डेस्क. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे और आखिरी वनडे दुबई में खेला गया। बारिश के कारण मैच ड्रॉ रहा। लेकिन मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। पाकिस्तान ने एक गेंद पर 5 रन दौड़ कर लिए। वैसे तो तीन ही रन मिलते लेकिन न्यूजीलैंड ने दो ओवर थ्रो किए जिससे पाकिस्तान ने एक ही गेंद पर 5 रन भागकर ले लिए। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है। पाकिस्तान के फहीम अशरफ और आसिफ अली ने भागकर 5 रन लिए।

पाक बल्लेलाज

फहीम अशरफ ने ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर स्वेयर लेग पर शॉट खेला और तीन रन भगे। फील्डर ने विकेटकीपर की तरफ बॉल फेकी। टॉम लेथम ने बॉल को पकड़ा और दूसरी तरफ फेका। बॉल स्टम्प पर न लगकर बाउंड्री की तरफ चली गई। जिसके बाद एक और रन ले लिया गया। जिसके बाद फिर थ्रो फेका गया जिसको लेथम नहीं पकड़ सके और पाकिस्तानी बल्लेबाज 5वां रन लेने में कामयाब रहा।

https://twitter.com/ramizrap1/status/1061674058352353281

पाकिस्तान अगर ये मुकाबला जीतता तो वो सीरीज जीत जाता। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 279 रन बना लिए थे और 6।5 ओवर में 35 रन पर एक विकेट ले लिया था। पाकिस्तान के पास जीतने का सुनहरा मौका था। लेकिन बारिश ने खेल खराब कर दिया और मैच ड्रॉ हुआ। अब पाकिस्तान न्यूजीलैंड के साथ 3 टी-20 मैच की सीरीज खेलेगा।