Monday, September 6, 2021

‘परधानी’ में दिखेगा हार को जीत में बदलने का तरीका

Group Photo - Pardhani Film (1)

अखिलेश कृष्ण मोहन
अखिलेश कृष्ण मोहन

लखनऊ ।। परधानी चुनाव में हार को जीत में बदलने का जज्बा अब फिल्म में भी देखने को मिलेगा। 2-सी मीडिया प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही हिन्दी फीचर फिल्म ‘परधानी’ दीवाली के आसपास रिलीज हो सकती है। इस फिल्म को पूरी तरह से राजनीतिक, पारिवारिक बनाने की कोशिश की गई है। हालांकि कुछ सीन में रोमांस का तड़का भी है।

‘परधानी’ फिल्म गांव के प्रधान के पद पर आधारित एक कहानी को लेकर बनाई गई है। इस फिल्म में गांव में परधान के चुनाव में हार को जीत में बदलने के तरीके को दिखाया गया है। इस फिल्म की शूटिंग कानपुर, लखनऊ एवं उन्नाव के आसपास हो रही है, शूटिंग जुलाई तक पूरी हो जाने की उम्मीद है। कानपुर एवं आसपास के कलाकारों को इसमें मौका मिल रहा है।

फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में रहमान शाह एवं कल्पना प्रेम शंकर मुख्य भूमिका में होगी। राजनीति, प्रेम, लड़ाई एवं मार्मिक दृश्यों के साथ यह फिल्म सभी वर्ग के लोगों को पसंद आ सकती है। किरदारों में आदित्य उप्पल, जब्बार अकरम, अंकित राय, जय शिव, ओम शिव मिश्रा, प्रतीक सिंह की भूमिका भी अहम होगी। ऑनलाईन प्रमोशन हेड अवधेश सिंह यादव ने बताया कि जल्द ही सोशल साइटस जैसे फेसबुक, ट्विटर एवं यू-ट्यूब आदि से फिल्म का ऑनलाईन प्रमोशन किया जाएगा। फिल्म से जुड़ी हर जानकारी फिल्म के पेज से मिल सकेगी।

2-सी मीडिया प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता दिवेश ओमर, सह निर्माता पंकज साहू, निर्देशक सूरज अंसारी, लेखक वसीम अहमद, प्रोडक्शन मैनेजर रिजवान अहमद, सिनेमेटोग्राफर अंकुर रावत हैं।

फोटोः फिल्म परधानी के कलाकार।