Wednesday, September 1, 2021

PICS: सनी लियोनी ने मनाया बेटी का तीसरा बर्थडे, फोटो शेयर करते ही ट्रोल हो गई !

डेस्क। सनी लियोनी ने 2017 में महाराष्ट्र के लातूर से 21 महीने की बेटी गोद लिया था। अब सनी-डेनियल की वही बेटी निशा कौर वेबर 3 साल की हो गई है। कपल ने निशा का ये बर्थडे इंडिया के बाहर मोरक्को में सेलिब्रेट किया। सनी ने बेटी के साथ सेलिब्रेशन के दौरान की सेल्फी शेयर की हैं। इसमें मां-बेटी एकसाथ काफी खुश नजर आ रही हैं। डेनियल ने भी सोशल मीडिया पर पत्नी सनी और बेटी निशा के साथ फोटो शेयर की है जिसमें कपल बोट पर बैठा राइड का मजा लेता दिख रहा है।

बता दें, सनी और डेनियल के जुड़वां बेटे Noah और Asher यहां हॉलिडे पर साथ नहीं दिखे। सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल तो सपोर्ट में आए फैन्स।।।

– सनी और डेनियल ने जैसे ही सेलिब्रेशन वाले फोटोज सोशल मीडिया पर डाले तो यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

– एक यूजर ने लिखा, “जानबूझकर ऐसे बच्चे अडॉप्ट करते हो तुम लोग जिससे दुनिया को पता चल सके कि ये तुम्हारा नहीं और बच्चे को भी बड़ा होकर समझ आए।”

– यही नहीं, सनी की बेटी के डार्क कलर को लेकर भी कई यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए, तो कुछ ने डेनियल को ये भी कहा कि वे सनी की कमाई पर ऐश करते हैं। कपल के खिलाफ आए ऐसे कमेंट्स के बाद कई फैन्स ने दोनों को जमकर सपोर्ट किया।

– एक फैन ने लिखा, “तुमने निशा को अपनी बेटी बनाया है। एक बच्चे को आप लोगों ने लाइफ दी है। आप लोग अच्छे लोग है, ऐसे घटिया लोगों की बातों पर आपको ध्यान देने की जरूरत नहीं। ये लोग तो ऐसी ही बकवास करते-करते इस दुनिया से चले जाएंगे।”

– एक अन्य फैन ने लिखा, “आप लोगों ने मुझे सच में बहुत इंस्पायर किया है। भगवान आपको और आपकी बेटी को हमेशा अपना आशीर्वाद दे।”

निशा को कई फैमिली ने गोद लेने से किया था मना

– कम ही लोग जानते हैं कि सनी लियोनी ने जिस बच्ची को अडॉप्ट किया था उसे पहले करीब 11 पेरेंट्स ने अपनाने से इंकार कर दिया था।

– चौंकाने वाली बात ये थी कि पेरेंट्स के बच्ची को न अपनाने की बड़ी वजह उसका काला रंग बताया गया था। बच्चों को गोद देने वाली चाइल्ड अडॉप्शन रिसोर्स एजेंसी (सीएआरए) के सीईओ, लेफ्टिनेंट कर्नल दीपक कुमार ने इस बात का खुलासा किया था।

– उन्होंने कहा था, “ज्यादातर फैमिली बच्चे के रंग, चेहरे और बच्चे की मेडिकल हिस्ट्री को लेकर बेहद उत्सुक रहते हैं और इन्हीं वजहों से बच्चों को अपनाया या ठुकराया जाता है। यही वजह रही कि निशा को 11 फैमिली ने अडॉप्ट करने से इंकार किया था।”

– बकौल दीपक कुमार, “सनी और उनके पति डेनियल ने इन सब में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। सनी ने बच्ची के बैकग्राउंड, रंग, मेडिकल हिस्ट्री जैसी चीजों की परवाह न करते हुए उसे गोद लिया था।”

– दीपक कुमार ने बताया था, “सनी ने अन्य फैमिलीज की तरह ही लाइन में लगकर अपनी बारी आने का इंतजार किया। हम इस बात की इज्जत करते हैं कि उन्होंने नियमों को तोड़े बिना ही सारी फॉर्मेलिटीज पूरी कीं।”

– “सनी ने 30 सितंबर 2016 को CARA के वेब पोर्टल के जरिए बच्चे को गोद लेने के लिए आवेदन किया था। आवेदन के लगभग 9 महीनों बाद 21 जून 2017 को उन्हें इस बच्ची के बारे में बताया गया। जिसे उन्होंने अडॉप्ट कर लिया।”

सनी ने खरीदा मुंबई में नया घर

– गणेश चतुर्थी के मौके पर सनी लियोनी और उनके हसबैंड डेनियल वेबर मुंबई में एक नया घर खरीदा है। खुद सनी ने एक वीडियो पोस्ट कर ये खुशखबरी अपने फैन्स को दी थी।

– वीडियो के साथ सनी ने लिखा था, “मैं नहीं जानती कि नियम क्या होते हैं और न ही यह पता है कि क्या सही है लेकिन डेनियल और मैं गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करते हुए मुंबई में अपने नए घर में शिफ्ट हो रहे हैं। सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। भगवान सब पर कृपा बनाए रखे।”