Saturday, September 4, 2021

इस दिवाली बाइक खरीदने का है प्लान, तो ये कंपनी लेकर आई बंपर डिस्काउंट !

डेस्क. अगर आप भी कोई नया वाहन लेने का प्लान कर रहे हैं तो टू-व्हीलर्स निर्माता कंपनी होंडा अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर लेकर आई है। ऐसे में आप भी यदि आप भी होंडा का नया दुपहिया वाहन खरीदते हैं तो नया एक्सपीरियंस देने के लिए होंडा ने 5 अक्टूबर से 30 नवंबर 2018 तक जारी ‘विंग्स ऑफ जॉय’ के पहले ड्रॉ के भाग्यशाली विजेताओं का ऐलान किया है। इसमें दो भाग्यशाली विजेताओं को महा जॉय लकी ड्रॉ में होंडा ब्रियो कार जीतने का मौका मिला।

बाइक

दो विजेताओं को मिली होंडा ब्रियो

कंपनी की तरफ से कहा गया कि दिवाली से पहले होंडा ‘विंग्स ऑफ जॉय’ ऑफर के पहले ड्रॉ के विजेताओं की घोषणा की गई। इसमें 2400 से अधिक उपभोक्ताओं को होंडा जॉय क्लब की फ्री मेंबरशिप के साथ ही आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका मिला।

दो भाग्यशाली विजेताओं में उत्तर प्रदेश के लखनऊ से प्रेम कुमार श्रीवास्तव और गुजरात के वलसाड से सबीब असलम शेख को पहले महा जॉय लकी ड्रॉ के में होंडा ब्रियो कार जीतने का मौका मिला है।

यह भी बताया गया कि इन त्योहारों की ऑफर अवधि के दौरान ग्राहक 20 से ज्यादा आकर्षक पुरस्कार जैसे एलजी एलईडी टीवी, सैमसंग स्मार्टफोन, अमेरिकन टूरिस्टर ट्रॉली बैग, सोनी ईयरफोन आदि खरीद सकते हैं।

होंडा 2 व्हीलर्स ने कहा कि पुरस्कार जीतने वाले सभी विजेता महा जॉय रिवॉर्ड जीतने का मौका भी पा सकते हैं, जो होंडा की ब्रियो कार होगी। महा जॉय रिवॉर्ड के विजेताओं के अलावा बंपर जॉय रिवॉर्ड के विजेताओं का ऐलान भी किया जाएगा। बंपर जॉय ड्रॉ के विजेता होंडा की ओर से शनदार अमेज कार जीतने का अवसर पा सकते हैं।