Tuesday, August 31, 2021

अगुस्ता वेस्टलैंड घोटाले के आरोपी मिशेल पर पहली बार पीएम मोदी ने कही ये बात !

नई दिल्ली. राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का बुधवार को आखिर दिन है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुमेरपुर में जनसभा की। इस जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि हम सभी साथी एक-एक घर पहुंचेंगे, एक-एक मतदाता से मिलेंगे और सबसे ज्यादा मतदान कराकर राजस्थान में बीजेपी का विजय डंका एक बार फिर बजवाएंगे। उन्होंने कहा कि मुझे सिर्फ राजस्थान नहीं जीतना है, राजस्थान का हर पोलिंग बूथ जीतना है, और हमारा मंत्र होना चाहिए ‘मेरा पोलिंग बूथ, सबसे मजबूत बूथ।

अगुस्ता वेस्टलैंड

अगुस्ता वेस्टलैंड VVIP हेलीकॉप्टर सौदे में बिचौलिये की भूमिका निभाने वाले क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी पर पीएम मोदी ने कहा कि अब राजदार राज खोलेगा और पता नहीं बात कितनी दूर तक पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर कांड करने वाले को उठाकर लाए। आपको पता है कि भ्रष्टाचारियों को पकड़ने का काम किसने किया, तो उन्होंने कहा कि ये मोदी ने नहीं बल्कि आपके एक वोट ने किया है।

कांग्रेस चुनाव हार चुकी है

पीएम मोदी ने कहा, जो लोग 2014 में मोदी की पराजय ढूढ़ रहे थे, मोदी के पराजित होने पर आनंद लूटना चाहते थे। देश की जनता ने उस टोली को निराश कर दिया। फिर उन्हें लगा कि शायद राजस्थान में जोर लगाया जाये तो हो जायेगा। लेकिन राजस्थान की जनता ने उनकी इस हवा को भी चकनाचूर कर दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव हार चुकी है और अब वह इस बात में लगे हैं कि हार का ठीकरा किसके सिर पर ठीकरा फोड़ा जाए।