Monday, August 30, 2021

जल्द बॉलीवुड में दिखेगा यह नया चेहरा, करण जौहर कर रहे लॉन्च

new delhi.  बड़े पर्दे पर कई नए चेहरे उतारने वाले फिल्म Maker Karan Johar जल्द ही ‘झांसी की रानी’ में रानी लक्ष्मीबाई के बचपन के किरदार से पॉपुलर हुई उल्का गुप्ता को बॉलीवुड में चांस दे सकते हैं। छोटे पर्दे पर अपनी शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वालीं उल्का गुप्ता अब बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेर सकती हैं। -DAINIKDUNIA.COM

एक खबर के अनुसार Karan Johar कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ में उल्का गुप्ता नजर आ सकती हैं। बता दें, इस फिल्म के लिए करण ने लीड रोल के लिए Tiger Shroff और Disha Patni को साइन कर लिया है और अब जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

 

उल्का गुप्ता

 

उल्का गुप्ता के फिल्म के लिए मेकओवर

हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नही हुई है कि फिल्म में उल्का गुप्ता का किस तरह का किरदार होगा, लेकिन social media पर upload तस्वीरों में उल्का गुप्ता के फिल्म के लिए मेकओवर साफ दिखाई दे रहा हैं।

सोशल मीडिया पर तस्वीरों के कारण छाई उल्का गुप्ता

उल्का गुप्ता के बारे में बता दें कि वह काफी दिनों से छोटे पर्दे पर नजर नहीं आईं, लेकिन वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण छाई रहती हैं।

 

ALSO READ. ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, तस्वीरें देखकर कायल हो जाएगें आप

रानी लक्ष्मीबाई के बचपन का किरदार

गौरतलब है कि उल्का गुप्ता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में आए टीवी शो ‘झांसी की रानी’ से किया था। इस टीवी सीरियल में उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई के बचपन का किरदार निभाया था।

 

ALSO READ. इस खुबसूरत हसीना ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, खिंचवाई अपनी न्यूड तस्वीरें

 

प्रियांक इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे

इसके अलावा खबर यह भी थी कि ‘BIG BOSS’ के इस सीजन के कंटेस्टेट प्रियांक भी इस फिल्म में नजर आ सकते हैं, लेकिन बाद में आई दूसरी खबर से यह साफ हो गया कि प्रियांक Karan Johar के इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे।

 

-FILE PHOTO