Friday, August 27, 2021

प्रेंग्नेंट नेहा धूपिया ने खोल दिए कई छिपे राज, कहा- मेरे अंगद को एक गोल्ड मेडलिस्ट चाहिए !

डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी अपने घर आने वाले नन्हें मेहमान के लिए उत्साहित हैं। हाल ही में नेहा के पति ने अपने पहले बच्चे का बेबी शॉवर पार्टी ऑर्गनाइज की थी। इस पार्टी ने नेहा धूपिया व्हाइट कलर की फ्रिली फ्रॉक पहनकर पहुंचीं।

बेबी शॉवर होने के बाद अब ये कपल अपने घर नन्हें मेहमान का इंतजार बड़े ही बेसब्री से कर रहा है। इसी बीच नेहा ने अपने आने वाले बेबी को लेकर कुछ खुलासा किया है, जिसे लेकर हर जगह बातें की जा रही हैं।

बता दें कि इस शो पहला एपिसोड सामने आ चुका है। एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारें में बताया। जब नेहा से यह सवाल किया गया कि उन्हें लड़का चाहिए या लड़की? इस पर नेहा ने कुछ ऐसा जवाब दिया।

स्पॉटबॉय के अनुसार, लड़का चाहिए या लड़की? के सवाल के जवाब में नेहा ने कहा कि मुझे और अंगद को एक स्वस्थ बच्चा चाहिए। अंगद हमेशा कहते है उन्हें गोल्ड मेडलिस्ट चाहिए।

बता दें कि नेहा-अंगद फिल्मों में आने से पहले स्पोर्ट्स जुड़े थे। उन्होंने आगे कहा कि कहा, ‘हमारी भी इच्छा थी कि फिल्मों में आने से पहले हम दोनों एथलीट बनें। हम चाहते हैं कि हमारा बच्चा ओलम्पिक में इंडिया के लिए गोल्ड मैडल जीते।

बता दें कि हाल ही नेहा एयरपोर्ट पर दिखीं। एयरपोर्ट पर नेहा बहुत खुश नजर आ रही थीं और कैमरा देखते ही उन्होंने जमकर पोज भी दिए।