Wednesday, September 1, 2021

गुजरात चुनाव: रोड शो कैंसिल होने पर पीएम मोदी के प्रचार के लिये तैयार हुआ सी-प्लेन

गुजरात. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अहमदाबाद में साबरमती रिवर फ्रंट जाएंगे और साथ ही अंबाजी मंदिर के दर्शन करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो को पुलिस की ओर से सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए कैंसिल कर दिया गया था।

अब पीएम मोदी सी प्लेन से साबरमती रिवर फ्रंट जाएंगे और मंदिर के दर्शन करेंगे। पीएम मोदी ने सोमवार को खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी।

 

गुजरात चुनाव

 

गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान आज शाम पांच बजे थम जाएगा। बुधवार को दूसरे चरण में 93 सीटों पर 14 दिसंबर को सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक वोट डाले जाएंगे।

 

अम्बाजी के दर्शन करेंगे पीएम मोदी

यह पहली बार होगा जब पीएम मोदी चुनाव प्रचार के लिए सी प्लेन का प्रयोग करेंगे। मोदी का सी-प्लेन आज सुबह 9.30 बजे साबरमती रिवरफ्रंट पर उतरेगा। पीएम मोदी रिवर फ्रंट से एम्बिफियस एयरक्राफ्ट में सवार होकर, शक्ति पीठ अम्बाजी मंदिर के दर्शन के लिए रवाना होंगे और धरोई डैम में उतरेंगे।

 

also read. पत्नी से बोला फौजी, जम्मू में हुई पोस्टिंग 3 महीने बाद आऊंगा..!

 

प्रशासन से रोड शो की मंजूरी नहीं मिली

इसके बाद वे वहां से निकल कर 65 किलोमीटर दूर शक्ति पीठ अम्बाजी के दर्शन करने सड़क के रास्ते जाएंगे। पीएम मोदी आज अहमदाबाद में रोड शो करने वाले थे, लेकिन प्रशासन से रोड शो की मंजूरी नहीं मिली। पीएम मोदी ने सोमवार को ट्विटर पर अपने दौरे के बारे में जानकारी दी।

ये है पीएम मोदी का आज का शेड्यूल

मोदी सुबह 9.30 बजे अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट से सी-प्लेन से निकलेंगे।
सुबह 10.30 बजे वह मेहसाणा जिले के धरोई डैम पहुंचेंगे।

इसके बाद सड़क मार्ग से दोपहर 1.30 बजे अंबाजी मंदिर पहुंचेंगे।
इसके बाद वह दोपहर 2.30 बजे वापस साबरमती पहुंचेंगे।

 

-फाइल फोटो