Friday, September 3, 2021

VIDEO: डस्टबिन में पड़े होते राहुल गांधी, अगर वो ‘गांधी’ नहीं होते: सांबित पात्रा

NEW DELHI. BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता Sambit Patra ने राहुल गांधी को लेकर एक बड़ी बात कही है। Sambit Patra टीवी Debate के दौरान अगर राहुल गांधी का सरनेम गांधी नहीं होता, तो वे राजनीति के डस्टबिन में फेंक दिए गए होते। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता Sambit Patra टीवी Debate के दौरान इतने उलझ गए कि एक बार तो उनकी जुबान फिसल गई। -DAINIKDUNIA.COM

 

 

राहुल गांधी

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष को लेकर आपत्तीजनक टिप्पणी

टीवी Debate के दौरान भाजपा के Sambit Patra और कांग्रेस नेता Sanjay Nirupam के बीच तीखी बहस देखने को मिली, जहां BJP प्रवक्ता ने राहुल गांधी के लिए इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग किया। हिंदी न्यूज चैनल आज तक पर 16 दिसंबर को होने वाली राहुल गांधी की ताजपोशी पर बहस हो रही थी, तभी BJP की तरफ बहस में मौर्चा संभाल रहे संबित पात्र ने कांग्रेस उपाध्यक्ष को लेकर आपत्तीजनक टिप्पणी की।

 

ALSO READ. BJP सरकार में नहीं रिलीज होगी फिल्म पद्मावती, ममता ने जताई घोर आपत्ति

भारतीय राजनीति की विडंबना

Sambit Patra ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर उनके नाम के आगे गांधी ना लगा होता तो वे भारतीय राजनीति के डस्टबिन में फेंक दिये गए होते। Sambit Patra ने साथ में यह भी कहा कि यह भारतीय राजनीति की विडंबना है कि इस मिसाइल (राहुल गांधी) को, जो कभी लांच नहीं हो सकता उसे बार-बार श्री हरिकोटा में खड़ा कर देते हैं।

 

ALSO READ. CM योगी का बड़ा बयान, कांग्रेस मुक्त भारत के लिए राहुल का बड़ा योगदान

BJP एक असभ्य परिवार

Debate में Sambit Patra का जवाब देते हुए, कांग्रेस नेता Sanjay Nirupam ने कहा कि जिस तरीके से राहुल गांधी के नाम को लेकर BJP परेशान है वो इस बात को स्थापित करता है कि BJP राहुल गांधी से डरती है। निरुपम ने कहा कि BJP एक ऐसी BJP एक ऐसा असभ्य परिवार है जहां बड़े-बुजुर्गों का अपमान होता है।

 

-FILE PHOTO