Saturday, September 4, 2021

संविधान से छेड़छाड़ कर रही बीजेपी, राहुल गांधी का बड़ा बयान

नई दिल्ली. कांग्रेस के 133 साल पूरे होने पर अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर BJP पर निशाना साधा है। राहुल ने कहा कि BJP देश के संविधान पर बुहत बड़ा खतरा बन गई है। उन्होंने कहा कि आज हमारा संविधान ही खतरे में पड़ गया है और हर भारतीय की रक्षा करना कांग्रेस की जिम्मेदारी थी और है।

 

राहुल गांधी

 

BJP गुप्त तरीके से छेड़छाड़

राहुल ने BJP के नेताओं पर देश के संविधान के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि BJP गुप्त तरीके से छेड़छाड़ कर रही है।

 

यह भी पढ़े. योगी सरकार का बड़ा झटका, 50 हजार छात्र परीक्षा देने से पहले …

 

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी सुबह हेडक्वाटर पहुंचे। यहां उन्होंने झंडे को सलामी दी और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। ये स्थापना दिवस पार्टी के लिए इसलिए खास है क्योंकि पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद राहुल ने पहली बार झंडा फहराया।

देश में जो हो रहा है वह धोखा है

पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा आज देश में जो कुछ भी हो रहा है, वह धोखा है। उन्होंने कहा कि हो सकता है सच्चाई की राह पर चलते हुए चुनाव में हमें बहुत अच्छा परिणाम न मिले, हो सकता है हम हार भी जाएं लेकिन हम सच्चाई की राह नहीं छोड़ेंगे। यही हम दोनों का अंतर है और हमलोगों को यही बातें अलग बनाती है।

52 सालों तक कांग्रेस की सरकार

बता दें कि 28 दिसंबर 1885 को कांग्रेस की स्थापना की गई थी। कांग्रेस के इतिहास को देखा जाए तो 43 साल तक नेहरू-गांधी परिवार के लोग पार्टी के अध्यक्ष रहे हैं। वहीं देश की सत्ता पर कांग्रेस का दबदबा कायम रहा है, देश की आजादी के 70 सालों में 52 सालों तक कांग्रेस की सरकार रही है।

 

फोटो-फाइल