Saturday, September 4, 2021

पीएम मोदी की मां को लेकर राजबब्बर ने दे दिया ये बेतुका बयान !

New Delhi. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्‍बर ने इंदौर में गुरुवार को रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्‍होंने रैली के दौरान देश में गिरते रुपये के मामले पर प्रधानमंत्री पर तंज कसा।

राज बब्‍बर ने विवादित बयान देते हुए कहा ‘जब वो (पीएम मोदी) कहते थे कि डॉलर के सामने रुपया इतना गिर गया है, वो उस वक्‍त के पीएम की उम्र बता करके कहते थे कि उनकी उम्र के करीब जा रहा है। पहले तो रुपया प्रधानमंत्री की उम्र से भी नीचे गिरा। अब तो प्रधानमंत्री की पूज्‍यनीय माताजी की उम्र से भी नीचे गिर गया है।’

अयोध्या में भगवान राम के मंदिर निर्माण के मुद्दे को लेकर बीजेपी की नीयत पर सवाल उठाते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता राज बब्बर ने गुरुवार को आरोप लगाया कि चुनाव आते ही बीजेपी इसके नाम पर मतदाताओं को ठगने की कोशिश शुरू कर देती है।

अभिनय से राजनीति में आए बब्बर ने यहां कहा, “बीजेपी ने भगवान राम को कभी आस्था की नजर से नहीं देखा। जब भी कहीं चुनाव होते हैं, बीजेपी राम नाम का कटोरा लेकर घूमना शुरू कर देती है।”

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख ने कहा, “राम मंदिर मुद्दे पर बीजेपी की ठगी की कोशिशों को मतदाताओं ने पहचान लिया है। भाजपा कहती है-मंदिर हम बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। लोग समझ चुके हैं कि उनके (भाजपा नेताओं के) मुंह में राम और बगल में छुरी है।” बब्बर ने एक सवाल पर कहा, “कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण का न तो कभी विरोध किया है, न ही आगे करेगी।”