Tuesday, September 7, 2021

2018 में शुरु हो जायेगा राम मंदिर का निर्माण, योगी भी हुए सहमत

लखनऊ. अयोध्या विवाद के न्यास के सचिव सुरेश सुरेश दासजी महाराज ने राम मंदिर के निर्माण को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने कहा है कि साल 2018 में राम मंदिर बनने का कार्य शुरू हो जाएगा।

 

राम मंदिर

 

Supreme court से भी फैसला हमारे पक्ष में आएगा

सीएम योगी आदित्यनाथ से इस संबंध में 2 दिन पहले बातचीत भी हुई है। High Court ने फैसला भी पक्ष में दिया है Supreme court से भी फैसला हमारे पक्ष में आएगा। आपको बता दें रि वो यहां महामंडलेश्वर मौनी बाबा की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर पहुंचे थे।

 

यह भी पढ़े.  BJP विधायक जमीन कब्जा करने में जुटे, गुर्गों से चलवाया बुल्डोजर

 

हर हालत में रामजन्म भूमि का निर्माण करना है

रामजन्म भूमि का निर्माण होगा क्योंकि केंद्र में मोदी, प्रान्त में योगी हैं। राष्ट्रपति भी अपने हैं और अब इनकी कोई बहानेबाजी नहीं चलेगी की हमारे पास बहुमत नहीं है अब हर हालत में इनको रामजन्म भूमि का निर्माण करना है।

 

आपको बता दें कि 2 दिन पहले सीएम योगी से भी बात हुई है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि 2018 में राम मंदिर का कार्य शुरू हो जाएगा। हम सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हैं एवं उनके फैसले का इंतजार कर रहे हैं। हम जानते हैं कि फैसला रामजन्म भूमि के पक्ष में ही होगा।

कानून बनाकर सोमनाथ के मंदिर का निर्माण

अगर ऐसा नहीं हुआ तो लोकसभा में नया कानून बनाकर जिस प्रकार सरदार वल्लभ भाई पटेल ने सोमनाथ के मंदिर का निर्माण करवाया था। उसी प्रकार एक कानून बनाकर राम जन्मभूमि का निर्माण कर सकते हैं।

फोटोः फाइल