Sunday, September 5, 2021

पहली बार रानी मुखर्जी ने की बहन काजोल की तारीफ, मदद के लिए किया शुक्रिया

डेस्क. करण जौहर के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म कुछ कुछ होता है ने मंगलवार को 20 साल पूरे किए। इस मौके पर मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस होस्ट की गई, जिसमें करन के अलावा फिल्म के लीड एक्टर्स शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने भी मंच साझा किया।

कॉन्फ्रेंस के दौरान रानी और काजोल के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिली। दोनों कजिन्स एक-दूसरे की तारीफ करते हुए नहीं थक रही थीं। चूंकि काजोल (44) रानी (40) से उम्र में 4 साल बड़ी हैं। इसलिए रानी ने काजोल को दीदी कहकर संबोधित किया। रानी ने यह भी कहा कि जब भी वे कहीं फंसी हैं, तब काजोल ने उनकी मदद की और इसके लिए उनका शुक्रिया।

काजोल ने भी की रानी की जमकर तारीफ

काजोल ने कहा कि रानी के बारे में एक अच्छी बात यह है कि उन्होंने कभी किसी से मदद नहीं मांगी। वे भले ही अंदर से नर्वस रही हों, लेकिन कभी उन्होंने सेट पर अपनी नर्वसनेस जाहिर नहीं होने दी। कुछ कुछ होता है के एक सीन का हवाला देते हुए काजोल ने कहा कि शॉर्ट स्कर्ट में रानी ने सबको एक स्टार की तरह शॉक कर दिया था। रानी ने बातचीत के दौरान काजोल को आई लव यू भी कहा।

कभी दोनों के बीच आई थी अनबन की खबर

रानी मुखर्जी और काजोल के बीच अनबन की खबरें खूब आती रही हैं। 2012 में तब दोनों के बीच मनमुटाव की खबर आई थी, जब काजोल के पति अजय देवगन की फिल्म सन ऑफ सरदार और रानी के पति (उस वक्त ब्वॉयफ्रेंड) आदित्य चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान एक साथ रिलीज हुई थीं। कहा जाता है कि इस क्लैश की वजह से दोनों बहनें एक-दूसरे को नजरअंदाज करती रही थीं।

मार्च 2017 में रानी उनकी बहन काजोल और जीजा अजय देवगन एक ही कतार में बैठे थे। इस दौरान अजय- काजोल ने सबसे मुलाकात की। लेकिन रानी से बिना मिले चले गए। कॉफी विद करण 3 के एक एपिसोड में जब करन जौहर ने रानी मुखर्जी से पूछा था कि अगर वे पत्रकार होतीं तो काजोल से क्या पूछतीं? जवाब में रानी ने कहा था- मैं पूछती कि तुम मुझे उतना पसंद क्यों नहीं करतीं, जितना मैं तुम्हे करती हूं।