Sunday, August 29, 2021

घोड़े पर नहीं प्लेन से दुलहनियां लेने पहुचेंगे रणवीर, जानें और क्या होगा खास

डेस्क. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी करेंगे। वैसे तो शादी में दुल्हा घोड़े पर सवार होकर दुल्हन को लेने जाता है, लेकिन रणवीर सिंह अपनी दुल्हन को लेने उड़कर पहुंचने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सी-प्लेन में सवार होकर बरात लेकर पहुंचेंगे।

इस 14 सीटर प्लेन में उनकी फैमिली और फ्रेंड्स भी सवार होंगे। आपको बता दें कि दीपवीर इटली की लेक कोमो में सात फेरे लेंगे। ये वही जगह है जहां बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की सगाई हुई थी।

– शादी जिस विला में हो रही है वो एक हैरीटेज विला है। जानकारी के मुताबिक इस विला को शादी के लिए 2 दिन के लिए किराए पर लिया गया है।

– शादी में शामिल होने वाले गेस्ट के रहने का इंतजान लेक कोमो के किनारे बने अन्य विलाज में किया गया है, क्योंकि इस विला में फंक्शन होते हैं लेकिन ठहरने का इंतजाम यहां नहीं है।

– जानकारी के मुताबिक जिस जगह जेम्स बॉन्ड की फिल्म ‘कसीनो रोयाल’ की शूटिंग हुई थी वहां 14 नवंबर को दीपवीर की कोंकणी रीति-रिवाज से शादी होगी। और जहां सिंधी रीति रिवाज से शादी होगी उस जगह पर हॉलीवुड फिल्म ‘स्टार वार्स: एपिसोड 2’ में हुई एक शादी के सीन को फिल्माया गया था।

गेस्ट के लिए स्पेशल इंतजाम

शादी में शामिल होने वाले गेस्ट के लिए रणवीर ने दो लग्जरी याट बुक करवाए हैं। वहीं, इस ग्रैंड शादी के वेडिंग केक को बनाने के लिए स्वीटजरलैंड से शेफ बुलवाए गए हैं।

– शादी में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे। दीपवीर 18 नवंबर को इंडिया लौट आएंगे। 21 नवंबर को दोनों का बेंगलुरु में और 28 को मुंबई में रिसेप्शन होगा।