Friday, August 27, 2021

4 कैमरा के साथ Redmi Note 6 Pro भारत में होगा लांच, कीमत आपके बजट में !

टेक डेस्क। चीन की कंपनी शाओमी भारत में Redmi Note 6 Pro स्मार्टफोन 20 नवंबर से पहले लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट भी भेजना शुरू कर दिया है। Redmi Note 6 Pro को दुबई, थाईलैंड समेत कुछ अन्य मार्केट्स में लॉन्च किया जाएगा।

Redmi Note 6 Pro

जानकारी के मुताबिक, फोन में चार कैमरा दिए जा सकते हैं। इसमें ड्यूल रियर और ड्यूल फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। इसके अलावा भारत में चार कैमरों के साथ अन्य फोन भी लॉन्च किए गए हैं जो इस फोन को कैमरा सेगमेंट में टक्कर दे सकते हैं।

Redmi Note 6 Pro की डिटेल्स

इनवाइट में “2 is better than 1” “Coming Soon ; Flagship camera killer” लिखा गया है। साथ ही “1_ November” का जिक्र भी किया गया है। ऐसे में यह माना जा सकता है कि फोन 10 से 19 नवंबर के बीच कभी भी लॉन्च किया जा सकता है। यह केवल एक लीक्ड जानकारी है। फोन लॉन्च की तारीख बदल भी सकती है।

फीचर्स
इस फोन में 6।18 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर से लैस होगा। यह MIUI 10 पर आधारित एंड्रॉइड 8।1 ऑरियो पर काम करेगा। इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इस फोन में 4 जीबी और 6 जीबी रैम दी जाने की उम्मीद है। साथ ही इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी जा सकती है। Redmi Note 6 Pro में 20 और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। वहीं, 12 और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है।

जानकारी के मुताबिक, Redmi Note 6 Pro के 4 जीबी रैम वेरिएंट को 14,999 रुपये में पेश किया जा सकता है। वहीं, 6 जीबी रैम वेरिएंट को 16,999 रुपये में पेश किया जा सकता है। यह फोन ब्लैक, रेड, ब्लू और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा।

Huawei Nova 3i में भी हैं चार कैमरे

Nova 3i में भी ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें भी ड्यूल कैमरा दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 24 मेगापिक्सल और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है।