Wednesday, September 1, 2021

शादी के 8 साल बाद साक्षी ने खोला राज, इस क्रिकेटर की वजह से मिले थे हम और माही !

New Delhi. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में अपनी पत्नी साक्षी धोनी का 30वां जन्मदिन मुंबई में दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। साक्षी सिंह धोनी के जन्मदिन पर उनके दोस्तों के साथ-साथ टीम इंडिया के कई खिलाड़ी भी शामिल हुए।

महेंद्र सिंह धोनी

साक्षी के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए हार्दिक पांड्या, शार्दुल ठाकुर जैसे क्रिकेटरों के साथ बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी भी शामिल हुए।

साक्षी सिंह धोनी के जन्मदिन की पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इसके साथ ही साक्षी ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए साक्षी धोनी ने शादी के 8 साल बाद इस राज से पर्दा उठाया कि, उन्हें और महेंद्र सिंह धोनी को मिलाने में किस भारतीय क्रिकेटर का हाथ था। साक्षी ने रॉबिन उथप्पा और उनकी पत्नी शीतल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए साक्षी ने बताया कि वह रॉबिन उथप्पा ही हैं, जिनकी वजह से धोनी उनके जीवन में आए। साक्षी ने इसके लिए रॉबिन को धन्यवाद भी कहा। उन्होंने बताया कि रॉबिन उथप्पा की वजह से ही वह और धोनी साथ हैं।

साक्षी सिंह धोनी ने उथप्पा और उनकी पत्नी शीतल के साथ अपनी तस्वीर करते हुए लिखा- इनका शुक्रिया, जिसकी वजह से माही और मैं एक साथ हैं। रॉबिन और शीतल से मिलना सचमुच ग्रेट था। शीतल यू आर लुकिंग हॉट।

बता दें कि साक्षी सिंह धोनी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर जीवा और महेंद्र सिंह धोनी के वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही साक्षी अपने दोस्तों के साथ और अपने रांची वाले फार्म हाउस के वीडियो और तस्वीरें भी अक्सर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में साक्षी ने फॉर्म हाउस की एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह डॉग्स के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।