Saturday, August 28, 2021

सपना चौधरी भी पेरेंट्स की तरह करेंगी लव मैरिज, सुनिए हरियाणवी डांसर का ये जवाब !

डेस्क। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को सुर्खियों में रहना बखूबी आता है। सपना चौधरी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो पूरा देश जानता है, लेकिन फैन्स उनकी पर्सनल लाइफ से बेखबर हैं। सपना चौधरी की शादी और लव-लाइफ से जुड़ी बातें कोई नहीं जानता।

सपना चौधरी के माता-पिता ने लव-मैरिज की थी, क्या पेरेंट्स की राह पर चलते हुए वह भी ऐसा ही करेंगी। इसका जवाब सपना चौधरी ने एक टीवी शो में दिया। कुमार विश्वास के शो ‘केवी सम्मेलन’ में उन्होंने सपना चौधरी से शादी से जुड़े सवाल पूछे जिसका उन्होंने बेवाकी के साथ जवाब दिया।

कुमार विश्वास कहते हैं कि आपके मम्मी पापा ने लव-मैरिज की है, आप आगे क्या करना चाहती हैं। जवाब में सपना कहती हैं, “सपना चौधरी को उसके जैसा कोई गुंडा मिलेगा तो देखेंगे।” सपना ने आगे कहा कि वह अपनी मां की पसंद से शादी करेंगी। क्योंकि लव मैरिज में लड़का छोड़ कर जा सकता है, लेकिन यदि घर परिवार वाले ढूंढ के लाते हैं तो मैं उनसे सवाल पूछ सकती हूं।

हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे बिग बॉस के अपने एक साथी से अपने जीवनसाथी के बारे में बात कर रही थीं। इस वीडियो में सपना चौधरी बिग बॉस में नजर आए सब्यसाची सत्पती (Sabyasachi Satpathy) से बात कर रही हैं और इस बातचीत में वे उन्हें ही अपने लिए उचित वर बताती हैं। सपना चौधरी का ये वीडियो बहुत ही दिलचस्प है।

सब्यसाची सत्पती और सपना चौधरी इस वीडियो में ढेर सारी बातें कर रहे हैं। सत्पती इस वीडियो में सपना चौधरी से कहते हैं, ‘बिल्ली का नाम है सितारा। ये देखो हमारी गुणी बेटी। कितने मॉडर्न कपड़ों में आई है फिर भी नीचे बैठ गई है बिल्ली से प्यार करने के लिए।’ सपना चौधरी इस पर कहती हैं ‘आपको शर्म नहीं है।’

सब्यसाची कहते हैं, ‘सपना मैंने सुना है आपको लिए दूल्हा ढूंढा जा रहा है। कैसा दूल्हा चाहिए तेरे को?’ सपना चौधरी कहती हैं, ‘आपके जैसा।’ इस तरह सपना चौधरी इस वीडियो में भरपूर मस्ती करती नजर आती हैं।