Tuesday, August 31, 2021

टेबल पर खड़े होकर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

डेस्क। हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी अब अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बनाने को तैयार हैं। बॉलीवुड में बतौर हीरोइन सपना डेब्यू करने जा रही हैं। वे फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगी।

सपना चौधरी

हाल ही में फिल्म के लिए सपना चौधरी ने पार्टी नंबर की शूटिंग पूरी की है। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना चौधरी मस्ती भरे अंदाज में अपने को-स्टार्स के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Bpey1AzA_6r/?utm_source=ig_web_copy_link

सपना चौधरी के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगी।

सपना चौधरी की फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं। वायरल वीडियो में सपना और एक्ट्रेस अंजू जाधव दोनों ही बार टेबल पर खड़े होकर जोरदार ठुमके लगा रही हैं।

शूटिंग के आखिरी दिन के एक वीडियो में सपना चौधरी को-स्टार जुबैर खान के साथ पंजाबी गाने ‘वकरा स्वैग’ पर मस्तीभरे अंदाज में दिखीं।

https://www.instagram.com/p/BpeaKbfAGu4/?utm_source=ig_web_copy_link

अभिनेता जुबैर खान ने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी, साथ ही फिल्म के आखिरी दिन की तस्वीरें भी साझा की है।

वैसे सपना चौधरी इन दिनों हर ओर तहलका मचाए हुए हैं। सपना चौधरी ने ‘बिग बॉस 11’ से जमकर लोकप्रियता हासिल की और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद से तो हर इंडस्ट्री में उनकी जबरदस्त डिमांड बन गई है।

सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में स्पेशल सॉन्ग किया था, जिसे खूब पसंद किया गया। इसके अलावा सपना चौधरी पंजाबी फिल्मों में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं।