Sunday, September 5, 2021

VIDEO: बहू के ऊपर पेशाब करता था ज्योतिषाचार्य, पुलिस ने नहीं किया गिरफ्तार

See-Exclusive-VIDEO-Byte-Asलखनऊ।। (उमेश मिश्रा) ।। क्या मानसिक रूप से स्वस्थ इंसान अपनी बहू के ऊपर पेशाब कर सकता है। शायद सभी का जवाब नहीं होगा, लेकिन यह हरकत कर रहा था एक ज्योतिषी, जो न केवल यूपी सरकार के सेल टैक्स में अधिकारी है, बल्कि एक प्रतिष्ठित चैनल पर लोगों का भाग्य भी बताता है। यह आरोप कैमरे के सामने चीख चीख कर उसकी बहू ने लगाए हैं। इसके बाद भी ऊचीं पहुंच के चलते ज्योतिषी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

 

अधिकारी की बहू का पूरा बयान देखने के लिए यहां क्लिक कीजिए।

फैजाबाद के सेल टैक्स विभाग में असिस्टेंट कमिश्नर पद पर तैनात इस अधिकारी की बहू ने ही केस दर्ज करवाया है। लखनऊ के महिला थाने में दर्ज केस में आरोप लगाया गया है कि वह बेटे की रंगीन मिजाजी से परेशान था, इसके बाद भी बेटे की शादी एक लड़की से करवा दी।

इतना ही नहीं, आरोप यह भी है कि यह ज्योतिषी बहू से कई बार रेप भी कर चुका है। कमिश्नर की बहू का आरोप है कि उनके पति की गर्लफेंड फोनकर ससुर के साथ रहने के लिए कहती थी। वह चाहती थी कि वह पति के साथ नहीं बल्कि ससुर के साथ रहे। इससे परेशान होकर पीड़िता ने विरोध किया तो पूरा परिवार उसके खिलाफ हो गया।

पीड़िता ने बताया कि कई बार पुलिस स्टेशन में इस संबंध में शिकायत भी की गई, लेकिन पुलिस ने कोई सहायता नहीं की। इसके बाद उसने कोर्टी की शरण ली। कोर्ट के आदेश के बाद ही मामला दर्ज हो सका। पीड़िता का कहना है कि शादी के बाद से ही ससुर की उस पर बुरी नजर थी। उसके पति ने अपने पिता के कहने पर ही उसके साथ शादी की थी, जबकि उसके दूसरी लड़की के साथ संबंध भी थे।

पीड़िता का आरोप है कि इस गलत काम में उसकी ननद और पति भी ज्योतिषाचार्य ससुर का साथ देते थे। ससुर ने उसके साथ कुकर्म भी किया और क्लिप बना ली थी। इसके बाद वह उसे बार-बार संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था। मना करने के बाद उसकी ननद बेहोशी का इंजेक्शन दे देती थी। होश आने के बाद उसे अहसास होता कि उसके साथ रेप किया गया है।

क्या कहते हैं सूत्र

सूत्रों के हवाले से यह खबर है कि लखनऊ के एसएसपी यशस्वी यादव के ऊपर बहू के साथ रेप के आरोपी ज्योतिषी को क्लीन चिट देने पर दबाव डाला जा रहा है, लेकिन एसएसपी ने इस दबाव में आने से इनकार कर दिया है। 

फोटोः बाएं ज्योतिषाचार्य, बीच में उसका बेटा और दाएं बहू, यह तस्वीर शादी की है।