Saturday, September 4, 2021

शिवपाल को है बेटे की शादी में इस बड़ी हस्ती का इंतजार

akhilesh-yadav-cm-dimpal-yaलखनऊ (dainikdunia.com)।। शादी विवाह में भले ही घर के लोग अपने करीबी और नात रिश्तेदारों का इंतजार करते हैं, लेकिन मुलायम सिंह यादव के सबसे छोटे भाई और कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव के बेटे की शादी का आलम कुछ और ही है। इस परिवार को शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंतजार है। अब सभी की नजरें मोदी पर ही टिक गईं हैं। सूत्रों की माने तो गुरुवार को शादी समारोह में मोदी का आना और न आना परिवार में प्रतिष्ठा से जोड़कर भी देखा जाने लगा है, क्योंकि हाल ही में तेज प्रताप यादव के तिलक और शादी दोनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए थे।

सैफई परिवार की शाही शादी के लिए शाही तैयारियां चल रही हैं। शाही शादी में मेहमान भी शाही होंगे और इसीलिए शाही व्यंजन बनाने में दिल्ली और मुंबई के कैटरर्स अभी से जुट गए हैं। शादी में केवल एक दिन शेष बचा है, मेहमानों के आने का भी सिलसिला शुरू हो गया है। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव और प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव सैफई पहुंच चुके हैं।

सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में बैठकर के भतीजे की शादी की तैयारियों का खुद जायजा लिया। सपा मुखिया ने सबसे अधिक जोर लड़की पक्ष के अच्छे स्वागत पर दिया। शाम को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, अपनी पत्नी कन्नौज की सांसद डिंपल यादव और बच्चों के संग सैफई पहुंच गए। वह सीधे अपने पैतृक घर गए, जहां शादी की रश्मों में शरीक हुए।

सपा मुखिया मुलायम सिंह ने भतीजे और शिवपाल यादव के बेटे की शादी में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, उत्तर प्रदेश समेत की कई प्रदेशों के राज्यपाल और राजनेताओं के अलावा अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड हस्तियों को भी अमंत्रित किया है।

फोटोः जश्न का आलम यह है कि बेटे की शादी में शिवपाल यादव ने खुद भी मेंहदी रचाई है।