Tuesday, August 31, 2021

स्लाटर हाऊस से वसूली करते हैं बीजेपी नेता-शिवपाल यादव

jiलखनऊ।। डीडीसी न्यूज एजेंसी ।। यूपी में भारी ठंड और कोहरे के बीच भी सियासत गर्म है। यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने पोल खोल का दाव चलने की चेतावनी दी है। उनका कहना है कि बीजेपी के उन नेताओं की हकीकत को समाने लेकर आएंगे जो स्लाटर हाउस से वसूली करते हैं।

यूपी में भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच पोल खोल की लड़ाई शुरू हो सकती है। यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी नेताओं को कटघरे में खड़ा किया है। एक महीने में नेताओं को सुधर जाने की नसीहत दी है। शिवपाल का कहना है कि बीजेपी के कुछ नेता स्लाटर हाऊस से भी पैसा लेते हैं।

शिवपाल यादव ने बीजेपी को चेतावनी दी है। उनका आरोप है कि बीजेपी के जो नेता लॉ एंड ऑर्डर बिगाड़ने की कोशिश करेंगे, उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। लव जेहाद और धर्मांतरण के मुद्दे पर बीजेपी बैकफुट पर रही है। अब वह पूरे प्रदेश में कानून-व्यवस्था को खराब करने की कोशिश करेगी, लेकिन सरकार उनके मंसूबे पूरे नहीं होने देगी।

यूपी में ठंड को लेकर शिवपाल यादव का कहना है कि कंबल वितरण में गुणवत्ता का ध्यान रखा जाएगा। गांधी आश्रम का ही कंबल बांटा जाएगा। इसके लिए हर तहसील को पांच-पांच लाख रुपए दिए गए हैं।

यूपी में जहां सर्द हवाएं सितम ढा रही हैं वहीं, सरकार भी कंबल वितरण और अलाव को लेकर मुस्तैद दिख रही है, लेकिन सियासत की गर्मी पर ठंड का असर होता नहीं दिख रहा है।

फोटोः शिवपाल यादव लखनऊ पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए।