Friday, September 3, 2021

VIDEO: कुवैत में सिंगर ने गाया ऐसा भजन, देखकर सुषमा स्वराज के चेहरे पर आई मुस्कान !

New Delhi. भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज कुवैत में द्विपक्षीय मीटिंग के लिए पहुंची हैं। जहां उनके सामने कुवैती सिंगर ने ऐसा भजन सुनाया जिसको सुनकर सुषमा स्वराज हैरान रह गईं और तालियां बजाने पर मजबूर हो गईं।

सिंगर

कुवैत की भारतीय एम्बेसी ने एक इवेंट होस्ट किया था। जहां कुवैत के सिंगर मुबारक अल-राशिद ने ‘Vaishnav Jan To’ गाया। जिसको सुनकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

विदेश मंत्रालय के स्पोकपर्सन रवीश कुमार ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें सिंगर राशिद पूरे सुर में भजन गा रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

रवीश कुमार ने लिखा- विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का ‘लैंड ऑफ पर्ल्स’ कुवैत में भव्य स्वागत किया गया। अगले दो दिन द्विपक्षीय बैठकों और गतिविधियों की व्यस्तता रहेगी।

दोहा दौरे में सुषमा ने अपने समकक्ष एच ई शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान अल थानी से प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता की थी। Vaishnav Jan To’ भजन में वैष्णव जनों के लिए उत्तम आदर्श और वृत्ति क्या हो, इसका वर्णन है। बता दें, सुषमा स्वराज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कई लोगों की सोशल मीडिया के जरिए मदद भी कर चुकी हैं।