Sunday, September 5, 2021

आपके पास है इस कंपनी का स्मार्टफोन, तो जीत सकते हैं 35 लाख रुपए !

टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने फोटोग्राफी प्रतियोगिता का आयोजन किया है। इस प्रतियोगिता का आज आखिरी दिन है। अगर आप इस प्रतियोगिता में भाग लेते हैं और आपके Xiaomi स्मार्टफोन से खींची हुई तस्वीर चुन ली जाती है तो आप 35 लाख रुपये का ईनाम जीत सकते हैं। इस प्रतियोगिता के विजेता की घोषणा 8 दिसंबर को की जाएगी।

स्मार्टफोन

इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आप Xiaomi के पुराने या नए किसी भी स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्रतियोगिता की घोषणा 28 अक्टूबर को किया गया था। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतियोगियों को शाओमी के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा। आइए, जानते हैं कि इस प्रतियोगिता के नियम क्या हैं

प्रतियोगिता के नियम

इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतियोगियों को किसी भी Xiaomi स्मार्टफोन से ही तस्वीरें क्लिक करनी होगी। किसी अन्य ब्रांड के स्मार्टफोन से खींची गई तस्वीर को इस प्रतियोगिता में शामिल नहीं किया जाएगा।
इस प्रतियोगिता के लिए भेजे गए तस्वीर पर कम से कम 3 लाइक्स मिलनी चाहिए। इसके बाद ही प्रतियोगी को अगले राउंड में भेजा जाएगा।
भेजे गए सभी फोटोग्राफ्स में से केवल 100 तस्वीरों को ही चुना जाएगा।
इस तरह से भाग ले सकते हैं प्रतियोगिता में

आपके पास Xiaomi का स्मार्टफोन होना जरूरी है।
Xiaomi के स्मार्टफोन से तस्वीर खींच लें।
तस्वीर क्लिक करने के बाद इसे आप अपने सोशल मीडिया हैंडल पर #XiaomiPhotographyChallenge के साथ अपलोड करें।
कम से कम तीन लाइक्स मिलने पर शाओमी के साइट पर जाकर अपनी एंट्री दर्ज करें।
फोटो सबमिट करने के बाद एक्सपर्ट चुने हुए 100 फोटोग्राफ्स को चुनेंगे और विजेता घोषित करेंगे। विजेता को ईनाम के तौर पर 35 लाख रुपये (लगभग) दिए जाएंगे।