Wednesday, September 8, 2021

सोनम कपूर ने पति की लंबी आयु के लिए नहीं रखा था करवाचौथ व्रत, अब बताई ये वजह !

डेस्क. शनिवार को दुनियाभर में करवाचौथ का त्योहार मनाया गया। इस दौरान बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने पति की लंबी उम्र के लिए यह व्रत रखा। लेकिन शादी के बाद पहला करवाचौथ होने के बावजूद सोनम कपूर ने यह व्रत नहीं रखा। इसके पीछे की वजह भी सोनम ने सोशल मीडिया पर बताई है।

सोनम ने हसबैंड आनंद आहूजा के साथ एक फोटो शेयर कर उनका शुक्रिया अदा किया है कि उन्होंने उन्हें यह व्रत नहीं रखने दिया। सोनम ने क्या लिखा है…

सोनम ने फोटो के साथ लिखा है, “मुझे उम्मीद है कि मैं हमेशा आपके साथ खुशहाल जीवन जीऊंगी और मैं जानती हूं कि आप मोस्ट प्रोगेसिव, कॉम्पेशिनेट और जेंटलमैन हैं। करवाचौथ की शुभकामनाएं और शुक्रिया मुझे यह व्रत न रखने के लिए अनोखे अंदाज में मनाने के लिए।”

बता दें कि दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से सोनम ने इसी साल मई में शादी की थी। ठेठ पंजाबी स्टाइल में हुई इस शादी में लगभग सभी बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे।

सोशल मीडिया यूजर उड़ा रहे आनंद का मजाक

सोनम ने जो फोटो शेयर की है, उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनके हसबैंड आनंद आहूजा का मजाक उड़ा रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स आनंद को बूढ़ा बता रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “मैं क्या करूं राम मुझे बुड्ढा मिल गया।”

एक अन्य यूजर ने लिखा है, “मुझे लगता है कि आनंद उम्र में सोनम से बहुत बड़ा है।” एक यूजर ने तो आनंद को मेंशन करते सोनम से हुए पूछ लिया, “क्या ये तुम्हारे पापा हैं।” सिर्फ आनंद की फोटो ही नहीं, सोनम अपने मैसेज की वजह से भी ट्रोल हो रही हैं।

सोनम ने मैसेज में लिखा है कि आनंद प्रोगेसिव हैं, इसलिए उन्हें करवाचौथ का व्रत नहीं रखने दिया। इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनम से पूछा है, “तुम्हारे पापा ने करवाचौथ की पार्टी रखी…क्या वे प्रोग्रेसिव नहीं हैं।” बता दें कि सोनम के पिता यानी अनिल कपूर हर साल अपने घर पर करवाचौथ की पार्टी होस्ट करते हैं।