Tuesday, August 31, 2021

इस शख्स के हवस की शिकार हुई बच्चियां और महिलाएँ, 5 साल में किए 40 रेप

South Africa में एक खौफनाक सीरियल रेपिस्ट को पकड़ा गया है। इस सीरियल रेपिस्ट की उम्र तो महज 28 साल है। लेकिन पांच साल के अंतराल में उसने 40 लोगों को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

उसकी हवस का शिकार होने वाली पीड़िताओं में 46 साल की महिला से लेकर 11 साल तक बच्चियां भी शामिल हैं। उसे South Africa के इतिहास में उसे सबसे खतरनाक दरिंदे के तौर पर देखा जा रहा है।

 

हवस का शिकार

 

कुल मिलाकर उस पर 67 केस हैं

इस दरिंदे पर रेप के 40 केस दर्ज हैं। हालांकि कुल मिलाकर उस पर 67 केस हैं, जिसमें घातक हमला करने, लूट और रेप की मंशा से घर में तोड़-फोड़ करने, लूटपाट करने और चोरी करने मामले शामिल हैं। यह हैवान South Africa के ईस्टर्न केप राज्य के एलिस शहर में स्थित फोर्ट हेयर यूनिवर्सिटी से शिक्षा प्राप्त है।

हाई कोर्ट में उसके खिलाफ मुकदमा चल रहा है

लेकिन इस हैवान ने अपने यूनिवर्सिटी तक को अपनी दरिंदगी से हिला डाला। उसने 2012 से 2013 के बीच युनिवर्सिटी कैंपस के अंदर कम से कम 6 छात्राओं को अपनी हवस का शिकार बनाया। डीएनए टेस्ट में भी उसकी इस हैवानियत की पुष्टि हो चुकी है। ग्राहम्सटाउन हाई कोर्ट में उसके खिलाफ मुकदमा चल रहा है।

 

ALSO READ. दुनिया की सबसे सेक्सी नर्स है ये 25 साल की लड़की, लगती है लड़कों की लाइन

 

हैवानियत भरी घटनाओं को अंजाम दिया

अगर वह मुकदमे में इन सभी आरोपों में दोषी पाया जाता है तो उसे South Africa के इतिहास के सबसे खतरनाक सीरियल रेपिस्ट के तौर पर सजा सुनाई जाएगी। दरिंदे ने अधिकतर ईस्टर्न केप के सुदूरवर्ती जिलों में अपनी हैवानियत भरी घटनाओं को अंजाम दिया। एलिस के अलावा उसने बाथर्स्ट, ड्यूटायवा और विलोवेल में इन घटनाओं को अंजाम दिया।

14 दिसंबर को इतिहास की सबसे कठोर सजा सुनाई जा सकती

कुछ पीड़िताओं का शिकार तो इसने वेस्टर्न केप और नॉर्थ वेस्ट राज्यों में जाकर किया। न्यूज वेबसाइट ‘sowetanlive।co।za’ के अनुसार, सीरियल रेपिस्ट के खिलाफ अगली सुनवाई 14 दिसंबर को होनी है, जब उसे South Africa के इतिहास की सबसे कठोर सजा सुनाई जा सकती है।

-FILE PHOTO