Monday, August 30, 2021

PM मोदी की नहीं, सपा के इस बड़े नेता की है बनारस में ज्यादा पहचान

lucknow.  सपा के कद्दावर नेता आज़म खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखा वार किया है। आज़म खान रामपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। आज़म खान ने कहा बनारस में मेरी पहचान ज्यादा है, मोदी जी आपकी पहचान नहीं।

-dainikdunia.com

निकाय चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार को लेकर रामपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सपा के कद्दावर नेता और प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आज़म खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखा वार किया है। उन्होंने कहा कि बनारस में मेरी पहचान ज्यादा है, मोदी जी आपकी पहचान नहीं।

आज़म खान

बनारस का सारा सिस्टम मेरा बनवाया हुआ है

आज़म ने कहा कि पीएम मोदी अगर 15 दिन बनारस में नहीं रहे होते तो एक भी सीट बीजेपी नहीं जीतती। बनारस में जहां पर भी मोदी जी के पत्थर लगे हैं, वहां मेरे भी पत्थर लगे हैं। बनारस की सारी गलियां हमारी बनवाई हुई हैं। बनारस का सारा वाटर सिस्टम मेरा बनवाया हुआ है। बनारस का सारा सीवर सिस्टम मेरा बनवाया हुआ है।

 

also read. अखिलेश ने क्यों थूंका पिता मुलायम का खिलाया हुआ केक, देखें पूरा वीडियो

झाड़ू लगाकर धूल इकट्टा करना

साथ ही उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश हिंदुस्तान का सबसे बड़ा सूबा है। इसका मुखिया भी राजा होता है। मगर उस राजा को ये शोभा नहीं देता की मरे हुए लोगों के मज़ारों पर जाकर उनके कब्रों पर झाड़ू लगाकर धूल इकट्टा करना शुरू कर दें।

 

– file photo