Tuesday, September 7, 2021

आशुलिपिक व वैयक्ति सहायक के 808 पदों के लिए परीक्षा कल, भ्रम फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

UPSSSCलखनऊ (dainikdunia.com) ।। यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने फर्जी खबरों के प्रकाशित करने को लेकर केस दर्ज करवाने के निर्देश दिए हैं। संस्था के अध्यक्ष राजकिशोर यादव ने कहा है कि ऐसे लोगों पर केस दर्ज किया जाएगा जो परीक्षा की तिथि को लेकर भ्रामक प्रचार कर रहे थे।

गौरतलब है कि आशुलिपिक व वैयक्ति सहायक के 808 पदों सापेक्ष चयन हेतु (सामान्य चयन) की प्रतियोगिात्मक परीक्षा कल होगी। इसको लेकर शरारती तत्वों द्वारा भ्रमक प्रचार किया जा रहा था।

प्रतियोगितात्मक परीक्षा अपनी निर्धारित तिथि 03 अप्रैल (रविवार) को ही पूर्वान्ह 11:00 बजे से 12:00 बजे तक लखनऊ में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आयोजित होगी। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष राजकिशोर यादव ने यह जानकारी देते हुए यह बताया कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर गैर-कानूनी तरीके से इस आश्य की भ्रामक सूचना वाट्सएप पर वायरल की गई है कि आयोग की आशुलिपिक व वैयक्तिक सहायक (सामान्य चयन) प्रतियागितात्मक परीक्षा-2016 दिनांक 03 अप्रैल, 2016 (रविवार ) के स्थान पर दिनांक 17 अप्रैल, 2016 (रविवार) को आयोजित की जायेगी जो पूर्णतः असत्य एवं भ्रामक सूचना है।

फोटोः फाइल।