Wednesday, September 1, 2021

अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को चाकू से गोदकर मार डाला !

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में दिनदहाड़े अवैध संबंध के शक में एक युवक ने अपनी पत्नी को चाकू से गोदकर मार डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण को भेज दिया। इस मामले में आरोपित पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

गांव निवासी इसराजुल की शादी 12 वर्ष पूर्व गोरखपुर जनपद के बड़हलगंज थाना के ग्राम पवहरिया निवासी अजमुल्लाह की बेटी सलमा खातून से हुई थी। शनिवार की रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। उस समय तो मामला शांत हो गया लेकिन रविवार की सुबह यह विवाद फिर तूल पकड़ लिया। इसके बाद इसराजुल अपनी पत्नी सलमा को कमरे में खींच कर ले गया और उसके ऊपर चाकू से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की हत्या करने के बाद इसराजुल भागने लगा।

यह देख ग्रामीणों ने उसे दौड़ा लिया और पुलिस को सूचना दी। पहुंची पुलिस ने आरोपित इसराजुल को हिरासत में ले लिया। मृतका की मां जाहिदा खातून की तहरीर पर इसराजुल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

घटना स्थल पर पहुंचे सीओ समेत अन्य अधिकारियों ने लोगों से जानकारी ली और मृतका के ब’चों का बयान दर्ज किया। इस बाबत सीओ सीताराम ने कहा कि घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है। मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपित पुलिस हिरासत में है।