Sunday, August 29, 2021

शाहरुख खान के साथ रोमांस करना चाहती है ये एक्ट्रेस, इसलिए ठुकरा दी थी ये फिल्म !

डेस्क. बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में सुमार स्वरा भास्कर अपने बोल्ड अंदाज और खुले विचारों के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने बड़बोलपन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। हाल ही स्वरा ने बॉलीवुड किंग खान यानि शाहरुख खान के लिए कुछ ऐसा कह दिया जिसे लेकर वह फिर से सुर्खियों में छा गई हैं।

शाहरुख खान

बता दें कि शाहरुख की दीवानगी सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं बॉलीवुड कई ऐसी एक्ट्रेसेज हैं जो उनके साथ काम करने की सपने देखती हैं। लेकिन स्वरा ने शाहरुख के साथ काम करने से मना कर दिया। स्वरा ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

जानकारी के मुताबिक, स्वारा ने कहा कि वह शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं। शाहरुख के लिए उनकी दीवानगी इस कदर है कि उन्होंने एक फिल्म का ऑफर सिर्फ इसलिए ठुकरा दिया था। क्योंकि उस फिल्म में उन्हें शाहरुख की बहन का किरदार ऑफर हुआ था।

स्वरा भास्कर बताती हैं कि मैंने इस फिल्म को करने से साफ मना कर दिया था। क्योंकि मुझे शाहरुख खान की बहन का किरदार नहीं करना। मैं शाहरुख को भाई तो कतई नहीं मान सकती। स्वरा ने अपनी दिली ख्वाहिश बताते हुए कहा कि वह पर्दे पर शाहरुख के साथ सिर्फ रोमांस करना चाहती हैं।

बता दें कि इससे पहले दंगल गर्ल फातिमा सना शेख समेत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस किंग खान के प्रति अपना प्यार जता चुकी है। दंगल गर्ल ने अपनी दीवानगी जाहिर करते हुए बताया था कि उन्‍हें पता चला कि शाहरुख शादीशुदा हैं तो वो रोने लगी थीं।