Saturday, September 4, 2021

प्रेम जाल में फंसाकर डॉक्टर युवती के साथ तांत्रिक ने किया ये गंदा काम !

Meerut. एक युवती को प्रेम जाल में फंसाकर एक तांत्रिक ने उसके साथ बेहद शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद युवती ने थाने में तांत्रिक के खिलाफ तहरीर दी है।

तांत्रिक

अजमेर के तांत्रिक ने चिकित्सक युवती को प्रेम जाल में फंसाकर एक लाख रुपये ठग लिए। युवती ने बड़ी बहन की परेशानी दूर करने के लिए तांत्रिक से संपर्क साधा था। आरोप है कि तांत्रिक अब युवती को ब्लैकमेल कर रहा है। युवती ने कंकरखेड़ा थाने में तहरीर दी है।

इश्तहार देखकर पहुंची

कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी 24 वर्षीय चिकित्सक युवती ने पुलिस को बताया कि बड़ी बहन मानसिक रूप से परेशान है। दवाइयों से भी उसे आराम नहीं मिल रहा। करीब तीन माह पहले उसने दीवार पर एक इश्तहार चस्पा देखा। उसमें अजमेर के मियां जी तांत्रिक का नंबर लिखा था। युवती ने फोन पर बात की। तांत्रिक ने तंत्रमंत्र से सबकुछ ठीक करने का दावा किया तो युवती उसकी बातों में आ गई।

फोन पर बात करने लगा

पूछताछ के बहाने तांत्रिक युवती से फोन पर बात करने लगा और युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। आरोपित दो-तीन बार युवती के घर भी आया। उसे बातों में फंसाकर एक लाख रुपये कई बार में अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए।

चिकित्सक युवती ने बताया कि तांत्रिक ने पहले अपने को अविवाहित बताया था। उसने शादी करने की बात कही तो तांत्रिक ने उससे दूसरी शादी करने को हामी भरते हुए कहा कि वह दो बच्चों का पिता है। इस पर उसने तांत्रिक से दूरी बना ली। रुपये वापस मांगे तो आरोपित ब्लैकमेल कर रहा है। रविवार को सारथी संस्था की अध्यक्ष कल्पना पांडे संग थाने पहुंची युवती ने कार्रवाई की मांग की।