Friday, September 3, 2021

टॉयलेट के लिए निकली लड़कियों पर रास्ते में फेंका तेजाब

खुले में शौचमुक्त पंचकूला जिले के गांव रामपुर में शौच के लिए गईं लड़कियों पर कुछ युवकों ने तेजाब फेंक दिया। एक लड़की का पैर झुलस गया, जबकि दूसरी लड़की की सलवार जल गई। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एक युवक को राउंडअप किया है। -dainikdunia.com

 

 

आईपीसी की धारा 326ए के तहत केस दर्ज

इधर, सीपी चावला ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आईपीसी की धारा 326ए के तहत केस दर्ज किया है। आरोपियों के पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। क्या है पूरा मामला

 

ALSO READ: ढाई साल की बच्ची से रेप, गुस्साई भीड़ ने 30 घरों को फूंका

 

अचानक टांगों पर फेंका तरल पदार्थ

आईपीएस अंशु सिंगला ने विक्टिम लड़कियों राखी, अंशु, भावना और रजनी से मिलकर पूरा मामला जाना और तेजाब फेंकने वाले आरोपी युवकों की पहचान के बारे में पूछा। युवतियों ने बताया कि वे गुरुवार शाम लगभग 6.30 बजे शौच कर पुल के नीचे से घर आ रही थीं कि अचानक उनकी टांगों पर किसी ने एक डिब्बे से तरल पदार्थ फेंका। इससे टांगों में जलन हुई और राखी चिल्लाने लगी।

शौचमुक्त

 

प्लास्टिक की खाली बोतल बरामद

भावना और राखी ने बताया कि पहले तो उन्हें लगा कि गर्म पानी फेंका है।परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल से एक प्लास्टिक की ऊपर से कटी खाली बोतल बरामद की और वहां तेजाब भी गिरा पाया।

 

1 प्वाइंट का एसिड था जो सुपर स्ट्रॉन्ग

पुल के नीचे रह रही एक महिला ने पुलिस को बताया कि कई दिनों से कुछ लड़के पुल के नीचे आकर मस्ती और हुल्लड़बाजी करते थे। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम के अधिकारी रितिक सैनी ने बताया कि एसिड को पीएच स्ट्रिप से चेक किया, जिसमें वह 1 प्वाइंट का एसिड था जो सुपर स्ट्रॉन्ग था।

 

ALSO READ: पत्नी का पति ने किया ये हाल, बोला-बिना मार के औरतें नहीं मानतीं

 

नगर निगम टॉयलेट की व्यवस्था करवाएगा

इसको लैब में टेस्ट के लिए भेजा जाएगा और असली जांच का वहीं से पता चल पाएगा कि एसिड कितनी पीएच वेल्यू का था।इधर, निगम कमिश्नर का कहना है कि टॉयलेट क्यों नहीं है, इस बारे में पता किया जाएगा। एक अधिकारी को भेजा जाएगा, जो मौके पर जाकर देखेगा। अगर गरीब परिवार है, जिनके यहां टॉयलेट नहीं है, तो नगर निगम यहां टॉयलेट की व्यवस्था करवाएगा।