Wednesday, September 8, 2021

मुख्यमंत्री के इटावा में बनी इस फिल्म को है टैक्स फ्री का इंतजार

1Aफिल्म की हिरोइन चुस्की का मिक्स करेक्टर है, नेता नगरी को भी इस कमेडी फिल्म में दिखाया गया है। चुस्की आईपीएल में भी काम कर चुकी हैं।

लखनऊ ।। ‘थोड़ा लुत्फ थोड़ा इश्क’ फिल्म इटावा और सैफई की कहानी बताने के लिए तैयार है। इस फिल्म का बड़ा हिस्सा यहां पर शूट किया गया है। इसका ट्रेलर लखनऊ के जेनएक्स कसया में मंगलवार दिखाया गया। इस कामेडी फिल्म को अब टैक्स फ्री होने का इंतजार है जिससे आम लोग भी इसे देख सके। इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक विवेक यादव भी इटावा के ही हैं।11701061_1026350840708539_917946805635041711_n

इसके मुख्य कलाकार हितेन तेजवानी और मनोज के साथ हिरोइन भविता आनंद की उपस्थिति में लांच हुआ। फिल्म का निर्देशन सचिन गुप्ता ने किया है। फिल्म के कलाकार विजयंत कोहली, संदीप सिंह भदौरिया भी इस मौके पर मौजूद रहे। कार्यक्रम में मार्शल आर्ट के ट्रेनर अभिषेक सिंह अभी भी मौजूद रहे।

कलाकार हितेन ने कहा, “यह पूरी तरह से एक हास्य फिल्म है। मैं फिल्म के कलाकारों के बारे में सुनकर इसमें काम करने को लेकर उत्साहित था। मुझे राजपाल और बाकी सभी कलाकारों के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया।” हालांकि इस फिल्म की शूटिंग नोएडा और मेरठ में भी हुई है, लेकिन इटावा और मैनपुरी में सबसे अधिक होने की वजह से ऐसा पहली बार हो रहा है कि बड़े पर्दे पर यहां को दिखाया जा रहा है। इसके पहले बुलेट राजा के कुछ हिस्सों की शूटिंग यहां हुई थी।