Saturday, August 28, 2021

टॉफी का लालच देकर मासूम को घर में बुलाया, फिर पटक-पटक कर मार डाला

नई दिल्ली. उत्तम नगर इलाके में एक महिला ने पड़ोसी से झगड़ा होने पर गुरुवार को उसके दो वर्षीय बच्चे की पटक-पटककर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पोस्टमार्टम के बाद बच्चे शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। -dainikdunia.com

जानकारी के अनुसार, उत्तम नगर के जेलदार एंक्लेव में राकेश अपनी पत्नी खुशबू और तीन बच्चों के साथ रहता है। इसी मकान की दूसरी मंजिल पर आरोपी महिला दीपमाला अपने पति व तीन बच्चों के साथ रहती है।

 

हत्या

 

दोनों महिलाओं में जमकर मारपीट

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि खुशबू को हमेशा लगता था कि दीपमाला उसके घर में चोरी करती है। इसी बात को लेकर दोनों महिलाओं में आए दिन झगड़ा होता रहता था। खुशबू के घर से 20 नवंबर को कुछ सामान चोरी हुआ था। इसे लेकर दोनों महिलाओं में जमकर मारपीट भी हुई थी।

 

also read. लड़की से छेड़खानी नहीं कर पाए, तो साथ चल रहे छात्र को पेट्रोल डाल कर..!

निखिल बेसुध पड़ा था

आरोप है कि गुरुवार को दीपमाला ने घर के बाहर खेल रहे खुशबू के दो साल के बेटे निखिल को टॉफी का लालच देकर अपने साथ बुला लिया। फिर कमरे में ले जाकर बच्चे को फर्श पर पटककर मार डाला। वहीं, काफी तलाश के बाद खुशबू को बेटा नहीं मिला, तो वह पड़ोसियों के साथ दीपमाला के कमरे में गई। उन्होंने देखा कि दीपमाला एक बोरे में कुछ भर रही है। उन्होंने बोरा छीन कर देखा तो उसमें निखिल बेसुध पड़ा था।

 

also read. लेडी कांस्टेबल से एएसपी रोज करता था अश्लील हरकतें, कहता था- मुझे तुम्हारा…!

 

आरोपी महिला का पति कालसेंटर में चालक

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और बच्चे को अस्पताल ले कर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। डाक्टरों के अनुसार मौत का कारण अत्यधिक खून बहना था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि निखिल के पिता मूल रूप से नालंदा बिहार के रहने वाले हैं। वह यहां पर इलेक्ट्रीशियन का काम करते हैं। वहीं, आरोपी महिला का पति गुरुग्राम स्थित कालसेंटर में चालक है।

 

-FILE PHOTO