Tuesday, August 31, 2021

EVM मशीन में हुई गड़बड़ी को लेकर शिनसेना ने BJP को कही ये बड़ी बात

lucknow. EVM मशीन में कथित गड़बड़ियों की खबरों को लेकर शिवसेना ने BJP पर निशाना साधा है। बता दें UP निकाय चुनाव में कल वोटिंग के दौरान EVM मशीन खराब होने की खबरे सामने आई थी। जिसके बाद शिवसेना BJP ने पर निशाना साधा है। -DAINIKDUNIA.COM

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा कि उत्तर प्रदेश के स्थानीय निकाय चुनाव में BJP डर्टी पॉलिटिक्स करेगी और फर्जी लोकप्रियता के दावे भी ठोकेगी। इसके अलावा सामना में लिखा है कि यूपी निकाय चुनाव में कई जगहों पर कोई भी बटन दबाने पर वोट BJP को ही गया।

 

शिवसेना

 

 

CM Yogi Adityanath पर हमला

जानकारी के अनुसार सामना में यूपी के CM Yogi Adityanath पर हमला किया गया है। सामना में लिखा गया हौ कि योगी आदित्यनाथ जब मतदान कर बाहर आते हैं तब ऐसा दावा करते हैं जैसे भगवान के चरणस्पर्श से आशीर्वाद लेकर लौटे हों। इसके बाद वे जनता को दावे के साथ कहते हैं कि जितेगी तो BJP ही।

 

ALSO READ. निकाय चुनाव में भी EVM खराब, अधिकारियों के सामने कमल पर वोट

EVM मशीन से छेड़छाड़ नहीं

शिवसेना का आरोप है कि जहां EVM मशीन से छेड़छाड़ नहीं होती वहां BJP कांग्रेस से पिट जाती है। चित्रकूट, मुरैना और सबलगढ़ इस बात का प्रमाण है। यही डर योगी सरकार को परेशान कर रहा है। BJP का यूपी निकाय चुनाव जीतना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि इसका असर गुजरात में होने वाली वोटिंग पर भी पड़ेगा।

 

-FILE PHOTO