Wednesday, September 8, 2021

UP: दिवाली पर खरीददारी करने जा रही विधवा महिला हुई दरिंदगी की शिकार !

Lucknow. दीपावली की खुशियां मनाने व बच्चों की जरूरतों को पूरा करने को एक विधवा ने खेत में खड़ी धान की फसल कटवाई और उसे अपनी देखरेख में अलीगढ़ बेचने को जाने लगी। चालक के भतीजे ने उससे बीच राह में बलात्कार किया। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में दबिशें दे रही है।

विधवा महिला

यह मामला थाना जसराना के पाढ़म के एक गांव का है। एक विधवा (45 साल) अपने पति की मौत के बाद परिवार को संभालने में जुटी है। उसने खेत में धान की फसल बोई थी। फसल पककर तैयार हुई तो उसको बोरियों में भरवाने के बाद अलीगढ़ की मंडी में बेचने की तैयारी कर ली। दीपावली के त्योहार पर परिवार और बच्चों की जरूरत को पूरा करने को उसने शुक्रवार को एक मैक्स में देर शाम इसे भरवा दिया।

चालक चला गया था खाना खाने

मैक्स को लेकर खेत पर चालक रजनीश कुमार पुत्र दरवारी लाल निवासी मोहम्मदपुर आया था। उसने महिला से कहा कि रात हो गई है इसलिए वह खाना खाने को अपने गांव जा रहा है। वह मैक्स को लेकर खेतों से ही घर चला गया।

चालक के भतीजे ने किया रेप, बाइक छोड़कर भागा

चालक अपने साथ भतीजे मनीष पुत्र करन सिंह निवासी मोहम्मदपुर को लाया था। चालक का गांव महिला के गांव से कुछ किमी की दूरी पर है। भतीजे मनीष ने महिला को बाइक से पहले खेत से घर छोड़ दिया। वह कुछ देर वहीं बैठा रहा और फिर उसने कहा कि रजनीश ने खाना खा लिया होगा इसलिए महिला साथ चले। उसे मैक्स के पास छोड़ देगा।

आरोप है कि मनीष ने आधा किमी चलने के बाद रास्ते में बाइक रोक दी और फिर विधवा के साथ जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर मारपीट की और फिर रेप करने के बाद बाइक छोड़कर भाग गया। मामले की थाना जसराना में आरोपी मनीष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसपी देहात महेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है।