Thursday, September 2, 2021

VIDEO: जिस काम को करने में लोगों को पसीना आ जाता है, जीवा ने चुटकियों में कर डाला !

डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी कप्तानी, विकेटकीपिंग, बल्लेबाजी, मैदान पर मस्ती के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। क्रीज पर दौड़कर रन लेने के मामले में धोनी का कोई सानी नहीं है और यह बात उन्होंने कई मौकों पर साबित भी करके दिखाई है। 37 साल की उम्र में भी धोनी पूरी तरह फिट हैं और अब उनकी बिटिया रानी यानि जीवा धोनी भी अपने पापा के नक्शेकदम पर चलती नजर आ रही हैं।

जीवा धोनी

यूं तो जीवा धोनी अपनी क्यूट और नटखट अदाओं से हमेशा ही सबका दिल जीत लेती हैं। वह अक्सर कुछ न कुछ नया करती रहती है और प्रशंसा की पात्र बनती हैं। हाल ही में जीवा ने अपनी मां साक्षी सिंह धोनी के साथ कुछ एक्सरसाइज का अभ्यास किया।

 

साक्षी धोनी ने जीवा का एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें मासूम-सी जीवा प्लेंक एक्सरसाइज कर रही है। वह इस एक्सरसाइज को बेहद सरलता से कर रही है और मुस्करा रही है। साक्षी और माही दोनों ही अपनी बेटी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहे हैं।

ताजा तरीन पोस्ट, जिसे साक्षी ने शेयर किया है, जीवा प्लेंक एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं। यह वह एक्सरसाइज जिसे करने में बड़े-बड़े लोग फेल हो जाते है।

https://www.instagram.com/p/Bo87xwrFmS5/?utm_source=ig_web_copy_link

6 फरवरी 2015 को पैदा हुई जीवा इससे पहले भी कई बार अपने अपनी तस्वीरों और वीडियोज से सभी का दिल जीतती रही हैं। कभी पापा के साथ बेसन का लड्डू खाते हुए तो कभी डांस करते हुए। कभी पियानो बजाते हुए तो कभी टीम इंडिया के खिलाड़ियों को चीयर करते हुए जीवा अपने क्यूट वीडियोज से सभी को अपना फैन बना लेती हैं। जीवा भारतीय क्रिकेटरों के बीच भी खासी लोकप्रिय हैं। वह अक्सर उनके आसपास खेलती, घूमती दिखाई देती है।

पिछले दिनों कार्डिफ, इंग्लैंड में जीवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ टॉय बस राइडिंग का लुत्फ उठा रही थी और पांड्या से बातें भी रही थी। महेंद्र सिंह धोनी ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि उनकी बेटी जीवा ने उन्हें एक अलग इंसान बना दिया है। धोनी ने आईपीएल के बाद बताया था कि मैच के दौरान अपनी बेटी जीवा की मौजूदगी से उन्हें तनावमुक्त होने में मदद मिलती है और उनके अंदर जोश बना रहता है।