Tuesday, August 31, 2021

VIDEO: करन जौहर ने मलाइका-अर्जुन के अफेयर पर लगाई मुहर, कही ये बड़ी बात !

डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस मालइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। अरबाज से तलाक के बाद ये चर्चाएं बढ़ती जा रही है। दोनों के बीच का रिश्ता धीरे-धीरे मजबूत होता जा रहा है।

बीते दिनों अर्जुन और मलाइका की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी, जिसमें अर्जुन मलाइका का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

बर्थडे के बाद करण का एक और वीडियो इन दिनों फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इसमें करण मलाइका को उनके ट्रिप के लिए छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं। खबर है कि 23 अक्टूबर को अपने 46 वें जन्मदिन पर मलाइका अर्जुन के साथ यूरोप ट्रिप पर थीं, जहां दोनों ने जमकर मस्ती की।

https://www.instagram.com/p/BpTnQ9Wl4wp/?utm_source=ig_web_copy_link

हालांकि, इस बात पर किसी तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन करण भी इस मौके को छोड़ना नहीं चाहते थे। बर्थडे के बाद इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट का एक वीडियो करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

मलाइका को बधाई देते हुए करण उनसे पूछते नजर आ रहे हैं कि, ‘आप अभी यूरोप से लौटी हैं आपने वहां क्या किया ? आपका ट्रिप कैसा रहा ? साथ ही यह भी बताइये कि क्या आप वहां अकेले गई थीं ?’

करण के ऐसा बोलते ही मलाइका भी समझ गईं कि वो ऐसा क्यों बोल रहे हैं। उन्होंने भी मस्ती भरे अंदाज में कह दिया कि, ‘इस सवाल को सवाल ही रहने दें।’

दरअसल, इन दिनों मीडिया में अर्जुन और मलाइका के अफेयर की खबर जोरों पर है और करण भी इन बातों को थोड़ी हवा देना चाहते थे, इसलिए वो मलाइका से इस तरह सवाल कर रहे हैं। बता दें कि अर्जुन कपूर बीते दिनों परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग के लिए वहां पहुंचे थे।