Monday, September 6, 2021

होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, रंगरेलियाँ मनाते पकड़े गये 50 कपल!

होटल में दिन और रात में खूब अय्याशी चलती थी। पुलिस ने छापा मारा तो करीब 50 कपल आपत्तिजनक हालत में मिले। हालांकि 50 कपल में से तीन के पास कोई पहचान पत्र नहीं मिला, जिसके बाद पुलिस उन्हें साथ ले गई। बाकी कपल को आईडी चैक करने के बाद जाने दिया। -DAINIKDUNIA.COM

 

सेक्स रैकेट

होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है

पुलिस द्वारा गुरुवार को सोनीपत रोड के चार होटलों में छापेमारी की। इस छापेमारी में 50 कपल मिले, जिनसे पूछताछ की गई। पुलिस को सूचना मिली थी कि इन होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। हालांकि 50 कपल में से तीन के पास कोई पहचान पत्र नहीं मिला, जिसके बाद पुलिस उन्हें साथ ले गई। बाकी कपल को आईडी चैक करने के बाद जाने दिया। पुलिस रेड के चलते होटल में अफरा तफरी मच गई। कपल मुंह पर कपड़ा बांधकर बाहर जाते नजर आए।

 

ALSO READ. प्रियंका चोपड़ा का कार में कपड़े उतारने का ये वीडियो हो गया वायरल

 

कमरों से बाहर निकालकर पूछताछ की

महिला थाना SHO GARIMA के नेतृत्व में लगभग 16 पुलिसकर्मियों की टीम ने सोनीपत रोड पर स्थित तीन होटलों में छापेमारी की। छापेमारी दोपहर 11 बजे के करीब की गई। SHO ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि इन होटलों में सेक्स रैकेट चल रहा है। छापेमारी में यहां 50 कपल मिले। पुलिस छापेमारी के बाद सभी कमरों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने सब को कमरों से बाहर निकालकर पूछताछ की। इन सभी की आईडी चैक की गई।

 

ALSO READ.  OMG: एक्ट्रेस सोनम कपूर को किसने दी ब्रा ना पहनने की सलाह!

किसी पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं

एसएचओ ने बताया कि इनमें से अधिकतर रोहतक के हैं, जिनसे पूछताछ कर छोड़ दिया गया है। तीन के पास आईडी नहीं मिली उन्हें पुलिस अपने साथ थाने ले गई। अभी तक इस मामले में किसी पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पुलिस की छापेमारी देख होटल के बाहर बड़ी संख्या में लोग जुट गए।

 

-FILE PHOTO