Monday, September 6, 2021

VIDEO: दरोगा से बवाल के बाद, अब महिला वकील का नशे में हाईवोल्टेज ड्रामा !

मेरठ। दारोगा के साथ शहर के एक रेस्टोरेंट में तीन दिन पहले तहलका मचाने वाली महिला अधिवक्ता कल रात एक बार फिर चर्चा में आ गई। नशे में धुत इस महिला ने कार से चार लोगों को टक्कर मारने के बाद फिर थाना में काफी हंगामा किया। इंस्पेक्टर के साथ अभद्रता करने के साथ ही नशे में धुत इस महिला अधिवक्ता ने महिला सिपाहियों के भी बाल खींचे।

महिला अधिवक्ता दीप्ति चौधरी का दारोगा तथा पार्षद के साथ कांड अभी निपटा भी नहीं था कि कल देर शाम उसने एक और बवाल कर दिया। नशे में धुत दीप्ति चौधरी ने एसएसपी आफिस से लेकर माल रोड के बीच अपनी कार से चार लोगों को टक्कर मारी। इसमें कई लोग घायल हो गए। लोगों ने पकड़कर उसे पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने उसके खिलाफ दो लोगों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया और गिरफ्तार करके मेडिकल के लिए भेजा। इस दौरान महिला अधिवक्ता ने थाने में खूब हंगामा काटा। महिला पुलिसकर्मियों के बाल तक नोंच डाले और हाथापाई की।

पीडि़तों का आरोप है कि महिला नशे में धुत होकर गाड़ी चला रही थी। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि महिला शराब के नशे में थी या नहीं। एएसपी सतपाल ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में शराब पीने की पुष्टि हो गई।

https://youtu.be/b7tF8kDwdWI

कार दौड़ाती गई और टक्कर मारती गई

दारोगा के साथ पार्षद के ब्लैक पेपर रेस्टोरेंट में हंगामा करने वाली, प्लेटें फेंकने वाली महिला अधिवक्ता कल देर शाम कचहरी से अपने चेंबर से निकली थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, महिला नशे में अपनी सेंट्रो कार चला रही थी। सबसे पहले उसने एसएसपी आफिस के पास सुरेंद्र पुत्र रामफल निवासी टीपीनगर की बाइक में टक्कर मारी।

इसके बाद वह कुटी चौराहे पर एडवोकेट बृजेश चौधरी निवासी मंगल पांडेय नगर की कार को टक्कर मारी। यहां से कार को दौड़ाया और कुटी चौराहे से थोड़ा आगे अमित पुत्र पप्पू निवास नगर निगम कंपाउंड की बाइक को टक्कर मारी। यहां से भी कार को दौड़ा लिया और कैंट क्षेत्र में स्थित सीडीए आफिस के पास राकेश पुत्र जयप्रकाश निवासी सिखेड़ा गंगानगर की कार को टक्कर मार दी। यहां पर लोगों ने महिला को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

सीओ कैंट व एएसपी क्राइम सतपाल अंतिल ने बताया कि महिला अधिवक्ता दीप्ति चौधरी के खिलाफ एक्सीडेंट करने व लापरवाही से कार चलाने के दो मुकदमे दर्ज कर किए गए हैं। महिला का मेडिकल कराया गया है, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हो गई है। प्रथमदृष्टया महिला नशे में लग रही है। उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।