Monday, August 30, 2021

हनीमून के बाद, अब विराट-अनुष्का दक्षिण अफ्रीका के लिए हुए रवाना !

new delhi. टीम इण्डिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में शुमार हुई हैं। विराट-अनुष्का की शादी की इटली में हुई थी, वहां से वापस आने के बाद दिल्ली और मुंबई में रेिसेप्शन पार्टी रखी थी।

विराट कोहली

बता दें, दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट मैच खेलने के लिए विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया बुधवार को मुंबई से रवाना हुई। इस दौरे पर भारत को तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन ट्वंटी20 मैच खेलने हैं। विराट के साथ अनुष्का भी टीम बस से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं। इन दोनों ने इसी महीने 11 तारीख को इटली में गुपचुप शादी की थी।

विराट-अनुष्का बस से ही एयरपोर्ट पहुंचे

इसके बाद 21 दिसंबर को दिल्ली और 26 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी। विराट और अनुष्का कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिला और दोनों ही टीम बस से ही एयरपोर्ट पहुंचे। रोहित शर्मा भी अपनी पत्नी के साथ इस दौरे पर जा रहे हैं, वहीं शिखर धवन के साथ उनकी पत्नी और बेटा जोरावर नजर आए।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हुए

भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 5 जनवरी से खेलना है। हार्दिक पांड्या भी इस दौरान टीम के साथ नजर आए। 27 दिसंबर को भाई की शादी के बाद हार्दिक दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हुए।

दौरे पर रवाना होने से पहले विराट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि शादी उनके लिए बहुत खास दिन था और अब वो वापस क्रिकेट के मोड में आ चुके हैं। विराट ने बताया कि उन्हें शादी के बाद क्रिकेट पर वापस स्विच करने में बिल्कुल भी मुश्किल नहीं हुई, क्योंकि वो इस दौरान भी ट्रेनिंग कर रहे थे।